main page

आमिर खान के बाद अब इस एक्टर ने भी सोशल मीडिया से ली विदाई, बोले-रीबूट होने की जरूरत है

Updated 16 March, 2021 05:50:04 PM

एक ओर जहां सोशल मीडिया खुद को अकेला न फील कराने का अच्छा प्लेटफॉर्म हैं, वहीं कईयों के लिए यह निजी जिंदगी को अशांत करने का साधन भी है। सेलिब्रेटीज की लाइफ तो सोशल मीडिया पर ओपन होती है, लेकिन कई बार उनकी लाइफ में भी ऐसा समय आता है, जब वो इस दुनिया से खुद को दूर रखना चाहते हैं। बीते दिन बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी दिखावे की दुनिया से दूर जाने का कारण बताते हुए इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से विदाई ले ली थी। वहीं अब टीवी के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है। सोशल मीडिय

बॉलीवुड तड़का टीम. एक ओर जहां सोशल मीडिया खुद को अकेला न फील कराने का अच्छा प्लेटफॉर्म हैं, वहीं कईयों के लिए यह निजी जिंदगी को अशांत करने का साधन भी है। सेलिब्रेटीज की लाइफ तो सोशल मीडिया पर ओपन होती है, लेकिन कई बार उनकी लाइफ में भी ऐसा समय आता है, जब वो इस दुनिया से खुद को दूर रखना चाहते हैं। बीते दिन बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी दिखावे की दुनिया से दूर जाने का कारण बताते हुए इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से विदाई ले ली थी। वहीं अब टीवी के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है।

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया से दूरी बनाने की जानकारी सुशांत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा है, ‘सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्रेक ले रहा हूं। रीबूट होने की ज़रूरत है’। 

Bollywood Tadka


सुशांत के इस पोस्ट पर उनके कुछ फैंस अफसोस ज़ाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके फैसले पर सहमति जता रहे हैं।
बता दें, आमि खान और सुशांत सिंह से पहले युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेज़ल कीच भी सोशल मीडिया को अलविदा कह चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

tv actorsushant singhbreaksocial mediaTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment

loading...