main page

Pic: मां बनी'कुसुम' फेम रुचा गुजराती, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

27 July, 2020 10:14:56 AM

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुचा गुजराती के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। इस बात की जानकारी रुचा के पति विशाल जायसवाल ने एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर में रुचा की नन्हीं परी पापा की उंगली थामें दिख रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में उसका चेहरा नहीं दिख रहा है।

मुंबई: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुचा गुजराती के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। इस बात की जानकारी रुचा के पति विशाल जायसवाल ने एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर में रुचा की नन्हीं परी पापा की उंगली थामें दिख रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में उसका चेहरा नहीं दिख रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रुचा ने बिजनेसमैन विशाल जायसवाल से शादी की है। कपल ने 12 दिसंबर 2016 में शादी की थी और उनकी शादी में कई स्टार्स शामिल हुए थे। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद उन्होंने डेट करना शुरु किया था।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन को अक्सर छुपा कर ही रखा। विशाल जायसवाल से पहले रुचा ने साल 2010 में मुंबई के बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी कर चुकी हैं, लेकिन दोनों की शादी मजह 3 साल ही चल सकी। साल 2013 में दोनों का डाइवोर्स हो गया था ।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उन्होंने  कुसुम, भाभी, प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम, वक्त बताएगा कौन अपना कौन पराया, वारिश, सास वर्सेज बहू, फिर कोई है, दिल जीतेगी देसी गर्ल, रंग बदलती ओडनी, सांस बिना ससुराल, अदालत जैसी सीरियल्स में काम किया है। 
 


tv actressrucha gujarathivishal jaiswalblessedbaby girlLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...