main page

कोरोना की चपेट में टीवी एक्ट्रेस सारा खान, घर पर हुईं क्वारंटाइन

Updated 10 September, 2020 05:35:25 PM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है। अब तक ये कई मासूमों की जान ले चुका है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना ने खूब अपना कहर बरपाया है। हाल ही में टीवी शो बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है। अब तक ये कई मासूमों की जान ले चुका है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना ने खूब अपना कहर बरपाया है। हाल ही में टीवी शो बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bollywood Tadka


सारा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। सारा ने लिखा- 'दुर्भाग्यवश, आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अथॉरिटी और डॉक्टर्स ने मुझे होम क्वारनटीन में रहने को कहा है। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हूं।'

View this post on Instagram

🙏🙏🙏

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

सारा की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की उम्मीद जता रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो सारा ने साल 2007 में शो सपना बाबुल का... बिदाई से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई टीवी शोज में नजर आईं। टीवी के अलावा सारा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

: suman prajapati

TV actressSara KhancoronapositiveTelevision Hindi NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News

loading...