main page

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं 16 साल की टीवी एक्ट्रेस, नाक और पैर पर आई चोट

07 September, 2019 01:08:41 PM

टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें को टीवी सीरियल पटियाला बेब्स के शूटिंग के दौरान अशनूर कौर घायल हो गईं। बताया जा रहा है कि 16 साल की अशनूर सीढ़ियों से नीचे गिर गईं और चोटिल हो गईं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें को टीवी सीरियल पटियाला बेब्स के शूटिंग के दौरान अशनूर कौर घायल हो गईं। बताया जा रहा है कि 16 साल की अशनूर सीढ़ियों से नीचे गिर गईं और चोटिल हो गईं।

Bollywood Tadka,अशनूर कौर इमेज,अशनूर कौर फोटो,अशनूर कौर पिक्चर

उनके नाक और पैर में चोट आई है। रिपोर्ट के मुताबिक अशनूर के साथ यह हादसा तब हुआ जब वह सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं। अचानक उनका पैर फिसला और वह नीचे गिर गईं। हालांकि अब अशनूर डांस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए काम पर लौट आई हैं।

Bollywood Tadka,अशनूर कौर इमेज,अशनूर कौर फोटो,अशनूर कौर पिक्चर

इस हादसे के बारे में इंटरव्यू के दौरान अशनूर ने कहा-'मुझे कुछ मिनटों तक कुछ महसूस ही नहीं हुआ। मैं कई सीढ़ियां लुढ़कती रही। मेरी नाक और पैरों में चोट आई है। शो चलना चाहिए। दुघर्टना जीवन का एक हिस्सा है। इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती।' 

Bollywood Tadka,अशनूर कौर इमेज,अशनूर कौर फोटो,अशनूर कौर पिक्चर

बता दें कि अशनूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में 'झांसी की रानी' सीरियल से की थी। इसके बाद 'साथ निभाना साथिया', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'देवों के देव महादेव', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'महाभारत' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।


 


ashnoor kaurtv child artist injures serial patiala babesLatest Television News TV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...