main page

13 साल बाद टीवी कपल बरखा सेनगुप्ता-इंद्रनील की शादी में दरार! बेटी संग अलग रह रही एक्ट्रेस

Updated 24 July, 2021 10:36:00 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री से बीते कई दिनों से कई कपल्स के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। आमिर खान-किरण राव, अविनाश सचदेव-पलक पुरसवानी जैसे कई स्टार्स के रिश्ते में दरार आ गई है। वहीं अब टीवी के पाॅपुलर बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता की शादी टूटने की कगार पर है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से बीते कई दिनों से कई कपल्स के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। आमिर खान-किरण राव, अविनाश सचदेव-पलक पुरसवानी जैसे कई स्टार्स के रिश्ते में दरार आ गई है। वहीं अब टीवी के पाॅपुलर बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता की शादी टूटने की कगार पर है।

Bollywood Tadka

करीब एक महीने पहले भी ऐसी  खबर आई थी कि कपल के रिश्ते में अनबन चल रही है लेकिन उस वक्त बरखा और इंद्रनील ने उन खबरों का खंडन किया था और कहा था कि उनके बीच सब ठीक है। अब लग रहा है कि ऐसा नहीं है ताजा खबर है कि बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता अब एक साथ नहीं रह रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

बरखा अब बेटी के साथ रह रही हैं, जबकि इंद्रनील उन दोनों को छोड़कर अपने पैरंट्स के साथ रह रहे हैं। बरखा और इंद्रनील की शादी में अनबन की खबरें उस वक्त आना शुरू हुईं जब इंद्रनील का नाम  एक बंगाली एक्ट्रेस ईशा साहा से जुड़ा था।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल के जुड़े ने बताया-'पिछले 5 महीनों से दोनों के बीच चीजें बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं। इंद्रनील ने वह अपार्टमेंट छोड़ दिया है जिसमें वह वाइफ बरखा और बेटी मीरा के साथ रह रहे थे। अब वह उसी बिल्डिंग में अपने पैरंट्स के साथ रह रहे हैं।'

Bollywood Tadka

सोर्स ने आगे बताया कि इंद्रनील सेनगुप्ता का ईशा साहा के साथ नाम जो जुड़ा और जो लिंक-अप की खबरें आईं उसके कारण बरखा और इंद्रनील का रिश्ता और बिगड़ गया। सोर्स ने आगे बताया कि बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील ने फिलहाल ब्रेक लेने का फैसला किया है। उम्मीद है कि उनके बीच का यह मसला भविष्य में सुलझ जाएगा और दोनों फिर से साथ होंगे। हालांकि इस पर अभी तक बरखा या इंद्रनील का कोई कॉमेंट नहीं आया है।

Bollywood Tadka

1 महीने पहले उठी थी अनबन की खबरें 


वहीं जब एक महीने पहले इंद्रनील का ईशा साहा संग नाम जुड़ा था और शादी में अनबन की खबरें आईं तो बरखा ने कहा था- मैं इन अफवाहों को गंभीरता से नहीं ले रही हूं क्योंकि जब आप शोबिज में होते हो तो ऐसी अफवाहें आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाती हैं। नील और मैंने इस बारे में बात की है और हमें नहीं लगता है कि इन अफवाहों को अहमियत देने की जरूरत है। नील और मैं दोनों ठीक हैं।

Bollywood Tadka


वहीं इंद्रनील सेनगुप्ता ने एक वेबसाइटसे बात करते हुए कहा था-बरखा और मैं एकदम ठीक हैं। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आई हैं और इनका सोर्स क्या है लेकिन यह सब अफवाह है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैं अकसर कोलकाता जाता हूं, लेकिन यह झूठ है। मैं कोलकाता तभी जाता हूं जब काम होता है। पिछली बार में कोलकाता तब गया था जब वहां काम था। मेरी कोलकाता के लिए अगली ट्रिप भी काम के सिलसिले में ही होगी। बरखा और मेरा आगे लंबा करियर है और मैं इस तरह की अफवाहों का मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। मैं इस बारे में कुछ कर भी नहीं सकता।
 


tv couplebarkha bishtindraneil senguptamarriagetroubleLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...