main page

किश्वर मर्चेंट के बेटे के बाद अब मोहित मलिक के 9 महीने के लाडले इकबीर भी हुए कोविड पाॅजिटिव

Updated 10 January, 2022 04:30:42 PM

कोरोना ने एक बार फिर देश में पैर पसार लिए हैं। आम जनता से बी-टाउन स्टार्स आए दिन कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना की तीसरी लहर बच्चों को सबसे ज्यादा प्रभावित कर रहा है। बी-टाउन में अब तक कई नवजात बच्चे इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस लिस्ट में अब टीवी एक्टर मोहित मलिक और अदिति मलिक के 9 महीने

मुंबई: कोरोना ने एक बार फिर देश में पैर पसार लिए हैं। आम जनता से बी-टाउन स्टार्स आए दिन कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना की तीसरी लहर बच्चों को सबसे ज्यादा प्रभावित कर रहा है। बी-टाउन में अब तक कई नवजात बच्चे इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

इस लिस्ट में अब टीवी एक्टर मोहित मलिक और अदिति मलिक के 9 महीने का बेटा भी नाम शामिल हो गया है। बेटे इकबीर की कोविड पाॅजिटिव की जानकारी खुद अदिति ने पोस्ट शेयर की।

Bollywood Tadka

उन्होंने लाडले संग अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में इकबीर मां अदिति की गोद में बैठ हंसते हुए दिख रहेहैं। वहीं अदिति ने मास्क लगाया हुआ है और बड़े प्यार से उसे देख रहे है। इसे शेयर करते हुए अदिति ने लिखा-'मदरहुड डायरीज, जब आपका नवजात बच्चे को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए।  लड़ाई तब से होती है जब बच्चा मां के गर्भ में होता है और हां बच्चे उससे कहीं ज्यादा मजबूत होते हैं जितना हम कभी सोच सकते हैं! मेरा नन्हा एकबीर जिसे आज तक कभी बुखार नहीं हुआ, एक सुबह थोड़ा गर्म उठा।  हमने उसका तापमान चेक किया और यह 102 डिग्री था।

हमारे दिमाग में सबसे पहला विचार आया कि सभी का परीक्षण किया जाए और दुर्भाग्य से एकबीर और मेरी एक घरेलू सहायिका कोविड पॉजिटिव पाई गई। शुरुआत में मैं चौंक गई थी। मैं सोच रही थी कि यह कैसे हो गया लेकिन फिर मोहित और मैंने फैसला किया कि हमें इसे सकारात्मक रूप से देखना होगा।

Bollywood Tadka

मोहित को पिछले साल जनवरी में कोविड हुआ था जब मैं 7 महीने की गर्भवती थी और लगभग एकबीर को भी इसी सप्ताह इसी समय हो गया था। बच्चे अपने माता-पिता की चिंता और घबराहट को जल्दी पकड़ लेते हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट के अंत में लिखा- सुरक्षित रहें सभी सावधानियां बरतें।'

Bollywood Tadka

इससे पहले किश्वर मर्चेंट और सुयश के 4 महीने के बेटे निर्वैर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। किश्वर ने बताया था  कि 5 दिन पहले निरवैर की नैनी कोविड से संक्रमित हो गई और उसके बाद जो हुआ वह हमारे लिए एक आपदा थी। इसके अलावा एक्टर नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे को कोरोना हो गया था। सूफी 3 दिन तक आईसीयू में जंग लड़ते रहे थे। 


Mohit MalikAddite9 Month Old Baby BoyEkbirTestCovid-19 PositiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...