main page

मुस्कान सीरियल के फैंस के लिए बुरी खबर, कम TRP के चलते बंद हो सकता है शो

29 December, 2019 03:52:05 PM

मुस्कान नाटक​​​​​​​ :  टीवी मुस्कान सीरियल (Muskan Serial) के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीरियल मुस्कान बहुत जल्द बंद होने वाला है। मुस्कान का सीरियल के बंद हो की वजह खराब टीआरपी बताई जा रही है। बता दें मुस्कान नाटक के अंतिम एपिसोड की शूटिंग हो गई है मुस्

मुस्कान नाटक :  टीवी मुस्कान सीरियल (Muskan Serial) के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीरियल मुस्कान बहुत जल्द बंद होने वाला है। मुस्कान का सीरियल के बंद हो की वजह खराब टीआरपी बताई जा रही है। बता दें मुस्कान नाटक के अंतिम एपिसोड की शूटिंग हो गई है मुस्कान की नाटक का लास्ट एपिसोड 4 जनवरी को देखने को मिलेगा। 

Bollywood Tadka
मुस्कान धारावाहिक में फैंस शरद मल्होत्रा और यशा रुघानी की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे थे, लेकिन इसकी कम टीआरपी के चलते ये फैसला लिया जा रहा है। बाकी शोज की तरह ही इस शो का अंत भी बुराई पर अच्छाई की जीत और परिवार की एकता पर ही होगा।

Bollywood Tadka
हालांकि इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई है। सुत्रों के मुताबिक इस सोमवार को चैनल और प्रोडक्शन्स से जुड़े अधिकारियों की एक मीटिंग का आयोजन किया जाएगा। इस मीटिंग में मुस्कान सीरियल स्टार भारत​​​​​​​ के बारे में बड़ा फैसला लिया जाएगा।  

Bollywood Tadka


मुस्कान सीरियलमुस्कान का नाटकमुस्कान सीरियल आज कामुस्कान धारावाहिकमुस्कान नाटक आज काआज का मुस्कान सीरियलmuskan serialserial muskanmuskan star bharatmuskan serial star bharatstar bharat muskan serialmuskan serial on star bharat
loading...