main page

टीवी सीरियल 'कुबूल है' फेम वरुण तुर्की ने छोड़ी एक्टिंग, ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर अपने ड्रीम पर करेंगे फोक्स

Updated 07 March, 2023 11:49:27 AM

टीवी सीरियल 'कुबूल है' से लाइमलाइट में आने वाले एक्टर वरुण तुर्की  के फैंस को झटका लगने वाला है। वरुण अब पर्दे पर नजर नहीं आएंगे। जी हां, एक्टर ने अपने नए ड्रीम के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है। वरुण अपने कुकिंग के शौक को अपना करियर बनाना चाहते हैं और अब पूरा फोक्स वहीं करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कुबूल है' से लाइमलाइट में आने वाले एक्टर वरुण तुर्की  के फैंस को झटका लगने वाला है। वरुण अब पर्दे पर नजर नहीं आएंगे। जी हां, एक्टर ने अपने नए ड्रीम के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है। वरुण अपने कुकिंग के शौक को अपना करियर बनाना चाहते हैं और अब पूरा फोक्स वहीं करेंगे।

Bollywood Tadka


33 साल के वरुण तुर्की फिलहाल न्यूजीलैंड के मशहूर कलिनरी कॉलेज ले कॉर्डों ब्लेउ में वरुण कुकिंग की पढाई कर रहे हैं। 13 साल तक उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम किया और अब इसे छोड़ने का फैसला लेकर उन्होंने फैंस का चौंका दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Toorkey (@varuntoorkey)

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए इंटरनेशनल मीडिया को दिए हुए इंटरव्यू में बताया कि कुकिंग को लेकर उनका पैशन उनकी मां को खाना बनाते हुए देखकर शुरू हुआ था। वरुण मानते हैं कि कोई भी खाना बना सकता है। खाना बनाना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन खाने को यादगार बनाना एक बड़ी बात है।

 

Bollywood Tadka

 

वरुण आगे कहते हैं कि मैंने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। इसलिए खाने के साथ मेरा रिश्ता और गहरा होता गया। मैंने काफी जल्दी पैसे कमाना शुरू कर दिया था। यही वजह से अब मैं अपने पैशन को फॉलो कर रहा हूं। मुझे हमेशा इस बात का दुख रहता था, कि मैं अपने पैशन को फॉलो नहीं कर सका। जब मुझे लगा ये सही वक्त है, तब मैंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया।”


वरुण तुर्की ने अपनी बात रखते हुए कहा, खाना बनाना हमेशा से मेरा शौक और जुनून रहा है, लेकिन 13 साल से मैं टेलीविजन जगत का हिस्सा रहा हूं। 13 सालों में कई बार में लड़खड़ाया भी और संभला भी। कोरोना के आने के कारण मुझे कई चीजों को नए तरीके से सोचने का मौका मिला और मैंने ये निर्णय ले लिया था कि मुझे अपने पैशन को फॉलो करना है और मैंने कुकिंग इंडस्ट्री जॉइन की।”

Content Writer: suman prajapati

TV serialQubool HaiVarun ToorkeyleftactingTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...