main page

जहां करणवीर की सपोर्ट में उतरे बड़े स्टार्स, वहीं दीपक की जोड़ीदार ने भी मारी पलटी

Updated 29 December, 2018 05:36:32 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले 30 दिसंबर को होगा। टॉप 5 की रेस में करणवीर, दीपक, रोमिल, दीपिका और श्रीसंत आमने-सामने हैं। इसी बीच इन कंटेस्टेंट को उनके फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स भी सपोर्ट कर रहे हैं...

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले 30 दिसंबर को होगा। टॉप 5 की रेस में करणवीर, दीपक, रोमिल, दीपिका और श्रीसंत आमने-सामने हैं। इसी बीच इन कंटेस्टेंट को उनके फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। 

 

 

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी ने करणवीर बोहरा को सपोर्ट किया है। बता दें कि करणवीर बोहरा और श्वेता तिवारी को एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के पहले पार्ट में एक साथ देखा गया था। वहीं टीवी एक्टर और शो होस्ट करने वाले रवि दूबे ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

इस वीडियो में वह करणवीर को सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं। वहीं ये हैं मोहब्ब्तें में लीड एक्टर करण पटेल ने भी दर्शकों से अपील कर रहे हैं कि वह करणवीर को ही वोट दें।

लेकिन इन सबके बीच खास बात ये देखने को मिली कि बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर की जोड़ीदार बनकर एंट्री लेने वाली उर्वशी वाणी दीपक को सपोर्ट करने के बजाय दर्शकों से कह रही हैं कि केवी भैया को वोट दें। अब देखना ये होगा की बिग बॉस 12 की ट्रॉफी कौन अपने नाम कर पाता है फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम सुनने के लिए बेताब हैं। 
 

 

: Neha

bigg boss 12 hindi newskaranvir bohra hindi newsdeepak thakur hindi newsurvashi vani hindi newsshweta tiwari hindi newskaran patel hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...