main page

'ट्वाइलाइट' एक्टर टेलर लॉटनर गर्लफ्रेंड ताई डोम से की सगाई, एक्टर ने गुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

Updated 14 November, 2021 05:36:20 PM

ट्वाइलाइट एक्टर टेलर लॉटनर ताई डोम को काफी समय से डेट कर रहे थे। अब एक्टर ने गर्लफ्रेंड ताई डोम से सगाई कर ली है। एक्टर ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. ट्वाइलाइट एक्टर टेलर लॉटनर ताई डोम को काफी समय से डेट कर रहे थे। अब एक्टर ने गर्लफ्रेंड ताई डोम से सगाई कर ली है। एक्टर ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में टेलर पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं ताई डोम गोल्डन ड्रेस में गॉर्जियस लग रही है। टेलर ने घुटनों पर बैठकर ताई को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के आसपास गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्तियों पड़ी हुई है जिन्होंने इस खूबसूरत पल को भी रोमांटिक बना दिया। तस्वीरें शेयर करते हुए टेलर ने लिखा- 11.11.2021 और ऐसे ही मेरी सभी इच्छाएं पूरी हुईं। फैंस ने इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें  टेलर ने 11 नवंबर को डोम से सगाई की। टेलर और ताई डोम एक- दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहे थे। दोनों ने अपनी मैचिंग हैलोवीन कॉस्ट्यूम में तस्वीरें शेयर करते हुए अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

twilight actortaylor lautnerengagedgirlfriend tay domeHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...