main page

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को लेकर किया ट्वीट, शेयर की ये फोटो

Updated 19 June, 2019 02:22:53 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से चर्चा में हैं। जैसे कि आप जानतें ही हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से चर्चा में हैं। जैसे कि आप जानतें ही हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार तारीफ कर रही हैं।
Bollywood Tadka
ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। दोनों के हाथों में ग्लास है। इस तस्वीर को साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि, मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक (अक्षय कुमार) मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है। इस पोस्ट से ट्विंकल ने उनके और अक्षय के बीच की शानदार बॉन्डिंग को बताया है। 
Bollywood Tadka
ट्विंकल इससे पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती रही हैं। वह अपने काम को लेकर अपने फैंस तक इस माध्यम से पहुंचती हैं। अक्षय कुमार की फिल्मों के प्रमोशन करने की तो वह थोड़ा इससे दूर ही रहती हैं।        

 

: Pawan Insha

twinkal khannaakshay kumarlatest phototweetbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood updatebollywood masalabollywood hindi news

loading...