main page

मदद का हाथः कोविड मरीजों के लिए ट्विंकल खन्ना ने पंजाब और दिल्ली में भेजे ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

Updated 16 May, 2021 06:51:23 PM

कोरोना संकट के बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वह पति और एक्टर अक्षय कुमार के साथ कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता के लिए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान करेंगी। जैसा कि उन्होंने वादा किया था, वह उस जुबान पर पूरे खरी उतर रही हैं। रविवार को ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पहल से कुछ अपडेट शेयर किए। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि दिल्ली में मरीजों के बीच हमारी तीसरी खेप बांटी जा रही है और खालसा एड की मदद से पंजाब में मरीजों को अधिक चिकित्सा आपूर्ति

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वह पति और एक्टर अक्षय कुमार के साथ कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता के लिए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान करेंगी। जैसा कि उन्होंने वादा किया था, वह उस जुबान पर पूरे खरी उतर रही हैं।

Bollywood Tadka


रविवार को ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पहल से कुछ अपडेट शेयर किए। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि दिल्ली में मरीजों के बीच हमारी तीसरी खेप बांटी जा रही है और खालसा एड की मदद से पंजाब में मरीजों को अधिक चिकित्सा आपूर्ति भेजी गई है।


फैंस ट्विंकल के इस नेक काम की खूब सराहना कर रहे हैं।


बता दें कोरोना वायरस के संकट के बीच अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। वह कोविड मरीजों के लिए अस्पताल में इलाज के सामान से लेकर आर्थिक तंगी सेजूझ रहे लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा चुके हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Twinkle Khannadistributesoxygen concentratorsPunjabDelhicovid patientsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...