main page

बेटी नितारा ने मां के लिए बजाया 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार', खुश होकर ट्विंकल खन्ना ने लिखी ये बात

Updated 09 February, 2021 10:56:33 AM

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में ट्विंकल की बेटी नितारा गिटार से 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार' बजा रही हैं। जिसमें नितारा का चेहरा नही दिखाई दे रहा है। वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा- 'वह मेरे लिए बजाती है... एक नर्सरी की कविता के नाम पर इतना बुरा नहीं है।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें ट्विंकल बेटी नितारा के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। काम की बात करें तो ट्विंकल ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'जब प्यार किसी से होता है', 'इंटरनैशनल खिलाड़ी', 'बादशाह', 'मेला' जैसी फिल्मों में किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

twinkle khannadaughter nitaraplayedguitarmotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...