main page

जेएनयू पर हुए हमले पर भड़की ट्विंकल खन्ना, बोलीं- 'भारत में छात्रों से ज्यादा गाय सुरक्षित'

09 January, 2020 11:45:39 PM

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस में रविवार शाम करीब 7 बजे नकाबपोश लोगों ने घुसकर हमला किया। इस हमले की पॉलीटिकल पार्टीज से लेकर बॉलीवुड स्टार्स सभी कड़ी निंदा कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण छात्रों का समर्थन करने जेएनयू में पहुंची थी, लेकिन समाज के कुछ लोगों ने इस बात पर भी एक मुद्दा बना दिया और दीपिका की फिल्म छपाक को....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस में रविवार शाम करीब 7 बजे नकाबपोश लोगों ने घुसकर हमला किया। इस हमले की पॉलीटिकल पार्टीज से लेकर बॉलीवुड स्टार्स सभी कड़ी निंदा कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण छात्रों का समर्थन करने जेएनयू में पहुंची थी, लेकिन समाज के कुछ लोगों ने इस बात पर भी एक मुद्दा बना दिया और दीपिका की फिल्म छपाक को बायकॉट करने की मुहिम सोशल मीडिया साइट पर चला डाली। लेकिन हुआ इसके उल्ट। दीपिका को बायकॉट करने की खबरों के बाद देखा गया है कि अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोवर्स की गिनती हर घंटे हजारों की सख्यां से बढ़नी शुरू हो गई है।
Bollywood Tadka
वहीं दूसरी ओर इसी हमले को लेकर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
Bollywood Tadka
ट्विंकल खन्ना ने लिखा, "भारत, जहां गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है। यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है। आप हिंसा करके लोगों को दबा नहीं सकते...और ज्यादा विरोध होगा, प्रदर्शन ज्यादा होंगे, सड़कों पर ज्यादा लोग उतरेंगे।"
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि इस हमले में छात्र संग अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गईं।
Bollywood Tadka
लहूलुहान आईशी समेत करीब 20 छात्रों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई छात्रों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।


twinkle khannaJNU twinkle khannaJNUDeepika padukone chhapaak JNUbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...