main page

PM मोदी को कॉपी करने पर ट्रोल हुईं ट्विंकल, यूजर्स बोले- 'तुम्हारी शक्ल 23 के बाद देखना चाहता हूं'

Updated 21 May, 2019 04:48:07 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर ट्विकंल अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। ट्विकंल के इस ट्वीट को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ जोड़कर देखा गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर ट्विकंल अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। ट्विकंल के इस ट्वीट को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ जोड़कर देखा गया है। दरअसल, ट्विकंल ने मेडिटेशन करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आप सब प्लीज साइन अप करें।

Bollywood Tadka

 

पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने के बाद अब मैं मेडिटेशन फोटोग्राफी-पोजेज ऐंड ऐंगल्स पर वर्कशॉप की सीरीज शुरू करने जा रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब यह काफी पॉपुलर होने वाली है। #AJokeADayMayKeepJillSane'। ट्विंकल के इस पोस्ट को पीएम मोदी की केदारनाथ वाली आध्यात्मिक तस्वीर से जोड़कर देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं इस पोस्ट के बाद उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया गया। यूजर्स उन्हे एग्जिट पोल देखने के बाद बरनोल लगाने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर पहले ध्यान लगाया होता तो शायद फिल्में हिट हो जाती। एक यूजर ने लिखा- इनका सही है हसबैंड मोदी फैन बीवी एंटी मोदी। एक यूजर ने लिखा- हम तुम्हारी शक्ल 23 को नतीजे आने के बाद देखना चाहते हैं।

 

Bollywood Tadka

बता दें जब अक्षय ने पीएम का इंटरव्यू किया था तब प्रधानंत्री मोदी ने ट्विंकल का जिक्र करते हुए कहा था- कभी-कभी मुझे लगता है कि ट्विंकल खन्ना मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं उससे आपकी पारिवारिक जिंदगी में खुशहाली रहती होगी। ट्विंकल खन्ना अपना सारा गुस्सा मेरे ऊपर ही निकालती हैं। इस तरह मैं आपकी जिंदगी में बड़ा काम आया हूं। हालांकि इसके बाद ट्विंकल ने भी ट्वीट कर अपनी राय जाहिर की थी।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ट्विक्ल की बुक 'Pyjamas Are Forgiving' हाल ही में मार्केट में आई है।   Nielsen BookScan की लिस्ट के अनुसार, टि्वंकल साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं महिला लेख‍िका चुनी गई हैं।


 

: Smita Sharma

twinkle khannatrolledcopyingPM modimeditation poselok sabha election result 2019BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...