main page

तो इस वजह से ट्विंकल खन्ना ने बांधे अपने पड़ोसी ऋतिक रोशन की तारीफों के पुल

12 May, 2021 05:20:38 PM

इस महामारी की शुरुआत से ही ऋतिक रोशन कोविड रिलीफ में मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस संकट के दौरान आगे आने और मदद करने के लिए ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन की प्रशंसा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

टीम डिजिटल। इस महामारी की शुरुआत से ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कोविड रिलीफ में मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस संकट के दौरान आगे आने और मदद करने के लिए ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन की प्रशंसा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। 

वह लिखती है,"आगे बढ़कर पड़ोसी की सहायता करेंl कोरोना महामारी में कई प्रकार से मेरे पड़ोसी सहायता कर रहे हैंl ऋतिक रोशन के लिए जोरदार तालियांl' ट्विंकल खन्ना ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि ऋतिक ने कैसे सहायता की।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

एक स्रोत से पता चला है कि, "ऋतिक रोशन ने ट्विंकल के साथ मिलकर सार्वजनिक अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की सुविधा मुहैया करवाई है, जिनकी इस वक़्त बेहद जरूरत है।" 

बता दें कि ऋतिक रोशन ने अमेरिका और हॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ मिलकर भारत की कोरोना वायरस से लड़ाई में सहायता के लिए एक अभियान में जुड़े थेl ऋतिक रोशन ने इसके माध्यम से 27 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि एकत्रित की थीl 

ऋतिक के इस विचारशील जेस्चर ने न केवल ट्विंकल की प्रशंसा प्राप्त की है बल्कि आम जनता का भी दिल जीत लिया है। जब भी जरूरतमंदों की मदद करने की बात आती है तो अभिनेता हमेशा आगे रहे हैं, ख़ासकर इस महामारी के दौरान जहाँ वह मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे है।


Twinkle KhannaHrithik RoshanTwinkle Khanna praises Hrithik RoshanHrithik Roshan in covid 19 fundट्विंकल खन्नाऋतिक रोशनरितिक रोशन
loading...