main page

दोस्तों संग घर पर अक्षय की लाडली ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 10वां बर्थडे, मां ट्विंकल ने शेयर की पार्टी की तस्वीरें

Updated 26 September, 2022 02:07:55 PM

बी-टाउन कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्‍ना की बेटी नितारा 25 सितंबर को पूरे 10 साल की हो गई हैं। इस मौके पर कपल ने अपनी बेटी के दिन को खास बनाने की हर संभव कोशिश की और नितारा का बर्थडे उनके दोस्तों के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया। वहीं ट्विंकल ने अब अपनी लाडली के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्‍ना की बेटी नितारा 25 सितंबर को पूरे 10 साल की हो गई हैं। इस मौके पर कपल ने अपनी बेटी के दिन को खास बनाने की हर संभव कोशिश की और नितारा का बर्थडे उनके दोस्तों के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया। वहीं ट्विंकल ने अब अपनी लाडली के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


नितारा के बर्थडे पर अक्षय-ट्विंकल ने घर पर शानदार पार्टी होस्ट की, जहां नितारा अपने दोस्‍तों संग खूब मस्‍ती करती नजर आईं। बेटी के बर्थडे पर कपल भी बेहद खुश दिखा और पार्टी में शामिल हुए लोगों के साथ खूब चिल करता नजर आया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा- और ठीक वैसे ही वह 10 साल की हो गई। हमारा घर अस्त-व्यस्त है लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है। हैप्‍पी बर्थडे माई ब्राइट, ब्‍यूटीफुल बेबी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ट्विंकल से पहले अक्षय ने बेटी नितारा के लिए खास पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी लाडली को विश करते हुए लिखा था- ’मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अपना शॉपिंग बैग तक, मेरी बच्ची काफी तेजी के साथ बड़ी हो रही है। आज मेरी बेटी 10 साल की हो गई है। इस बर्थडे के लिए मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं। डैड आपसे बहुत प्यार करते हैं।’ फैंस को अक्षय का ये पोस्ट काफी पसंद आया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Twinkle KhannasharesdaughterNitaraBirthday partyphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...