main page

ट्विंकल खन्ना ने डिंपल संग शेयर की 40 साल पुरानी तस्वीर, कैप्शन देख आ जाएगी हंसी

Updated 07 January, 2019 05:45:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें वह अपनी मां डिंपल संग नजर आ रही है। साल 1978 में सुपर मैगजीन के कवर पर छपी इस तस्वीर में ट्विंकल बेहद ही गुस्से में नजर आ रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें वह अपनी मां डिंपल संग नजर आ रही है। साल 1978 में सुपर मैगजीन के कवर पर छपी इस तस्वीर में ट्विंकल बेहद ही गुस्से में नजर आ रही है। इतने सालों पुरानी तस्वीर शेयर कर ट्विंकल ने कैप्शन दिया है-'मुझे ऐसा क्यों लगता है कि मैं बचपन की हर तस्वीर में फोटोग्राफर को पंच मारना चाहती हूं? ये बात ट्विंकल ने इसलिए बोली है क्योंकि वह इसमें बेहद ही गुस्से में दिख रही है। साल 1978 में आईं इस मैगजीन की कीमत सिर्फ 3.50 रूपए थी। 

 

 

बता दें कि ट्विंकल फिल्मों से दूर अब फिल्में प्रोड्यूस करती है। पैडमेन जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वहीं हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक किताब भी लॉन्च की है।  
 

: Konika

Twinkle Khanna hindi newsold pictureDimple Kapadia hindi newssuper magzine hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...