main page

गेटवे ऑफ इंडिया में स्पॉट हुईं ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा का हाथ थामे दिखा एक्ट्रेस का कूल अंदाज

Updated 03 April, 2021 01:39:31 PM

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन वो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी नितारा के साथ गेटवे ऑफ इंडिया में स्पॉट किया गया, जहां मां-बेटी की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। गेटवे ऑफ इंडिया में ट्विंकल बेटी नितारा का हाथ थामें प्राइवेट बोट की तरफ बढ़ती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस पीच कलर की शर्ट और व्हाइट पेंट में नजर आईं। चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस, ओपन हेयर्स और हाथों में हैट पकड़े एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन वो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी नितारा के साथ गेटवे ऑफ इंडिया में स्पॉट किया गया, जहां मां-बेटी की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

Bollywood Tadka


गेटवे ऑफ इंडिया में ट्विंकल बेटी नितारा का हाथ थामें प्राइवेट बोट की तरफ बढ़ती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस पीच कलर की शर्ट और व्हाइट पेंट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस, ओपन हेयर्स और हाथों में हैट पकड़े एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

वहीं नितारा व्हाइट स्वेटशर्ट और मिल्ट्री प्रिंट जैगिंग पहने कूल दिखाई दीं। इस दौरान दोनों मां बेटी ने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है।

Bollywood Tadka
 


बता दें ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्मों सेे दूर एक लेखिका हैं। वहीं उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

 

ट्विंकल और अक्षय अपने बेटे आरव और बेटी नितारा को लाइमलाइट से दूर रखते हैं।  

 
 

Content Writer: suman prajapati

Twinkle Khannaspottedgetaway of indiaNitaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...