main page

अक्षय नहीं ट्विंकल खन्ना उठाती हैं बच्चों की पढ़ाई का खर्च, खुलासा कर बोलीं एक्ट्रेस- क्योंकि फिर मैं उन्हें कह सकती हूं कि...

Updated 01 December, 2021 01:07:41 PM

एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली बच्चों का भी खूब ध्यान रखते हैं। कपल की शादी को 20 साल हो गए हैं, दोनों बड़े तरीके के साथ कदम से कदम मिलाकर अपनी फैमिली को चलाते है। हाल ही में ट्विंकल ने बताया कि कैसे वह और उनके पति अक्षय कुमार आपस में घर के खर्च बांटते हैं। ट्विंकल खन्ना ट्वीक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अकसर जानी-मानी हस्तियों के साथ इंटरव्यू करती हैं और उनकी जिंदगी की दिलचस्प बातों पर बात करती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली बच्चों का भी खूब ध्यान रखते हैं। कपल की शादी को 20 साल हो गए हैं, दोनों बड़े तरीके के साथ कदम से कदम मिलाकर अपनी फैमिली को चलाते है। हाल ही में ट्विंकल ने बताया कि कैसे वह और उनके पति अक्षय कुमार आपस में घर के खर्च बांटते हैं।  

 

ट्विंकल खन्ना ट्वीक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अकसर जानी-मानी हस्तियों के साथ इंटरव्यू करती हैं और उनकी जिंदगी की दिलचस्प बातों पर बात करती हैं। ट्विंकल के लेटेस्ट वीडियो में उनकी मेहमान एक्ट्रेस काजोल बनीं, जिसके के साथ उन्होंने कई दिलचस्प बातें। वहीं जब बातें घर के खर्च की आई तो ट्विंकल खन्ना ने बताया कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाती हैं और इसकी उन्होंने खास वजह भी बताई।

 

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि हम लोगों में बच्चों की पढ़ाई का सारा खर्च मैं उठाती हूं, क्योंकि फिर मैं उन्हें कह सकती हूं कि तुम पढ़े लिखे हो तो सिर्फ मेरी वजह से।' वहीं काजोल ने बताया कि वह ऑनलाइन बिल्स भरती हैं जबकि अजय देवगन ऑफलाइन बिल्स पे करते हैं। दोनों मिलकर बच्चों की पढ़ाई का भी ख्याल रखते हैं। 

 

बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी। शादी के बाद ट्विंकल ने दो बच्चों को जन्म दिया, बेटे आरव का जन्म 2002 में और उनकी बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था।


बता दें, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा बेस्टसेलिंग लेखक भी हैं और उन्होंने तीन किताबें प्रकाशित की हैं - मिसेज फनीबोन्स, द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग।


Twinkle KhannaAkshay KumarbillshomeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...