main page

रिया के सपोर्ट में उतरीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल, कहा-लोगों को एंटरटेन करने के लिए एक इंसान की लाइफ....

14 September, 2020 09:29:23 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में 11 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। रिया की इस गिरफ्तारी के बाद कई बाॅलीवुड स्टार्स एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए। इसके साथ ही उन्होंने  मीडिया ट्रायल पर भी रिएक्शन दिए। तापसी पन्नू,करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वारा भास्कर समेत कई स्टार्स स्टार्स ने रिया को सपोर्ट किया।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में 11 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। रिया की इस गिरफ्तारी के बाद कई बाॅलीवुड स्टार्स एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए। इसके साथ ही उन्होंने  मीडिया ट्रायल पर भी रिएक्शन दिए। तापसी पन्नू,करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वारा भास्कर समेत कई स्टार्स स्टार्स ने रिया को सपोर्ट किया।

Bollywood Tadka

अब इस कड़ी में एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना का नाम भी जुड़ गया है। ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में इस मुद्दे पर लिखा कि जैसे कोई जादूगर दर्शक को एंटरटेन करने के लिए अलग-अलग ट्रिक अपनाता है वैसे ही मीडिया एंकर्स अलग-अलग तरह की बातों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। उनकी बातों में कोई फैक्ट नहीं है। ट्विंकल ने जादूगर की उस ट्रिक से इस मुद्दे को कम्पेयर किया जिसमें वे लड़की को एक बॉक्स में रखकर करतब दिखाता है।

Bollywood Tadka

ट्विंकल ने लिखा- 'लाखों दर्शकों के सामने उसकी जिंदगी निकलती गई। मैं सोचती हूं कि ये जादुगर कैमरा बंद होने के बाद खुद से क्या कहते होंगे। महीने भर 1.3 बिलियन लोगों को एंटरटेन करने के लिए वे एक इंसान की लाइफ दांव पर लगा देते हैं।' ट्विंकल के मुताबिक मीडिया ने रिया को लेकर बिना किसी फैक्ट्स के ऐसी खबरें चलाई जा रही हैं है जो लोगों के जहन में एक्ट्रेस को लेकर बुरी छाप छोड़ रही है।

बता दें कि रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत मौत केस में पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए। रिया का कहना है कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रू-ब-रू कराया था। हालांकि, इस फिल्ममेकर का अभी तक नाम सामने नहीं आया है।  रिया ने यह भी बताया है कि वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रू-ब-रू कराया


twinkle khannawriterhea chakrabortymedia trialsushant singh rajputakshay kumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...