main page

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में जल्द आएगा नया मोड़

Updated 11 December, 2018 10:28:09 AM

टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी के 2'' की कहानी में जल्द ही नया मोड़ आएगा। एक तरफ जहां प्रेरणा, नवीन बाबू के साथ शादी के बंधने में बंधने जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अनुराग हॉस्पिटल में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहीं से सीरियल की कहानी में अबतक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' की कहानी में जल्द ही नया मोड़ आएगा। एक तरफ जहां प्रेरणा, नवीन बाबू के साथ शादी के बंधने में बंधने जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अनुराग हॉस्पिटल में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहीं से सीरियल की कहानी में अबतक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

 

दरअसल, पिछले एपिसोड में जैसे ही अनुराग के हाथ नवीन बाबू की पहली शादी का सबूत लगा, तभी नवीन बाबू ने उसे जान से मारने की कोशिश की। हालांकि अनुराग को वहां मौजूद लोगों ने बचाकर किसी तरह से हॉस्पिटल पहुंचा दिया। सबसे पहले प्रेरणा को ही अनुराग के एक्सिडेंट की बात मालूम चली और वह फटाफट हॉस्पिटल पहुंचने की कोशिशों में लग गई। उधर अनुराग हॉस्पिटल में अपनी जिंदगी से जूझते हुए भी प्रेरणा के बारे में ही सोचता रहता है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में प्रेरणा अनुराग के ख्यालों में कोई होती है, तभी अनुराग उसके सामने आ जाएगा। हालांकि प्रेरणा को इस बात पर विश्वास नहीं होगा। लेकिन बाद में सच मालूम चलने पर प्रेरणा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यहीं से प्रेरणा और अनुराग को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास होगा और सीरियल में नई कहानी की शुरुआत भी इसी मोड़ से ही होगी।

: Konika

twistserialkasautii zindagii kay 2 hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...