main page

जल्द ही आएगा सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में बड़ा ट्विस्ट

Updated 18 October, 2018 11:40:37 AM

सीरियल ''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड्स में हमने देखा था कि नंदिनी कुणाल को मौली के साथ मिलाने के लिए उसकी जिंदगी से निकलने की तैयारी में है।

मुंबई: सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड्स में हमने देखा था कि नंदिनी कुणाल को मौली के साथ मिलाने के लिए उसकी जिंदगी से निकलने की तैयारी में है। एक ओर जहां दर्शक ये जानने के लिए उत्साहित है कि आने वाले दिनों में क्या होगा जब कुणाल को मौली की प्रैग्नेंसी के बारे में पता चलेगा। दूसरी ओर हम आपको बता चुके हैं कि आने वाले एपिसोड्स में नंदिनी गायब हो जाने वाली है। लेकिन इसके बाद जब कुणाल को इस बात का पता लगेगा तो वो मौली को छोड़ उसे ढूंढने की ओर भागेगा। लेकिन जब उसे पता लगेगा कि नंदिनी गायब है तो वो मौली को ही दोषी ठहराएगा।


लेकिन इस मामले में अब अपडेट ये है कि दरअसल नंदिनी कुणाल और मौली की जिंदगी से दूर जाने के चक्कर में गायब नहीं हुई है बल्कि उसे किडनैप किया गया है। अभी ये जानकारी तो नहीं मिल पाई है कि उसे किडनैप किसने और क्यों किया है लेकिन टेली चक्कर की रिपोर्ट की मानें तो नंदिनी को किडनैप किया गया है। अपहरण के बाद नंदिनी को वेयरहाउस में रखा गया है। इसके बाद जैसे ही कुणाल को नंदिनी की किडनैपिंग के बारे में पता लगेगा वो बैचेन हो उठेगा और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने वाला है। क्या इसी के साथ शो में राजदीप की एंट्री होने वाली है। ये देखने वाली बात होगी। 
 

: Konika

twistsilsila badalten rishton ka

loading...