main page

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में आएगा मोड़, दिखेगा दिव्यांका का नया अवतार

Updated 21 November, 2018 10:49:36 AM

सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' के मेकर्स ने शो में कुछ बदलाव लेकर आने वाले है। जल्द ही फैंस को सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी और सुधा का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में सुधा दीवाली पार्टी का आयोजन करने वाली है।

मुंबई: सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के मेकर्स ने शो में कुछ बदलाव लेकर आने वाले है। जल्द ही फैंस को सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी और सुधा का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में सुधा दीवाली पार्टी का आयोजन करने वाली है। इस पार्टी में सुधा भल्ला परिवार को भी बुलावा भेजेंगी। हालांकि सुधा का इरादा भल्ला परिवार को बेइज्जत करने का होगा और वह मेहमानों के सामने उनको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगी।

 

इतना ही नहीं इसी पार्टी के दौरान सुधा दिव्यांका को डांस में मुकाबला करने के लिए चैलेंज करने वाली हैं। हालांकि दिव्यांका भी इस मामले में पीछे नहीं रहने वाली और वह सुधा का चैलेंज कबूल कर लेंगी। सुधा के इस चैलेंज सेे एक बात तो साफ है कि उन्हें एंटरटेनमेंट के लिए धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा।
 

: Konika

twistserialyeh hai mohabbateindance challengedivynaka tripathi

loading...