main page

सीरियल 'ये रिश्ता...' में आएगा ट्विस्ट, मंदिर में नायरा का इंतजार करता रह जाएगा कार्तिक

Updated 15 September, 2018 03:38:05 PM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब शो को लेकर एक और खबर सामने आई है, इस बार कार्तिक-नायरा परिवार वालों को ये बताने वाले हैं कि वो द‍िल से आज भी एक-दूसरे से जुड़े हैं।

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब शो को लेकर एक और खबर सामने आई है, इस बार कार्तिक-नायरा परिवार वालों को ये बताने वाले हैं कि वो द‍िल से आज भी एक-दूसरे से जुड़े हैं।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो कार्तिक और नायरा ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाने का मन बना लिया है। दरअसल,तलाक होने के बाद कार्तिक और नायरा दोनों को ही एक-दूसरे की कमी खलने लगी और दोनों ने महसूस किया कि वह एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद दोनों घरवालों को मनाकर दोबारा शादी करने की कोशिशों में लग गए।काफी कोशिशों के बावजूद भी दोनों के घरवाले इस बात के लिए तैयार होते हुए नहीं दिख रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कार्तिक और नायरा की शादी की पूरी तैयारियां हो जाएंगी।

 

 

 

वहीं सीरियल में बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब कार्तिक मंदिर में नायरा का इंतजार करते रह जाएगा पर नायरा मंदिर में नहीं पहुंचेगी। अब देखना यह है कि दोनों एपने रिश्ते के लिए परिवार वालों को कैसे मनाएंगे। अब देखना यह है आखिर किस वजह से नायरा मंदिर नहीं पहुंचती। 
 

: Neha

twistserialyeh rishta kya kehlata hai

loading...