main page

जल्द आएगा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बड़ा ट्विस्ट

Updated 23 October, 2018 02:40:00 PM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। कार्तिक और नायरा के अलग होने से लेकर उनके दोबारा एक हो जाने तक ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के हर एक एपिसोड में दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिला है।

मुंबईः सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। कार्तिक और नायरा के अलग होने से लेकर उनके दोबारा एक हो जाने तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के हर एक एपिसोड में दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिला है। बीते एपिसोड में आपने देखना कि नायरा अस्पताल से लौट चुकी है और कार्तिक के साथ उसका दोबारा मिलन हो गया है। इसके साथ-साथ दर्शकों को कार्तिक के पिता मनीष और चाचा अखिलेश के बीच लड़ाई भी देखने को मिल चुकी है। जिसमें अखिलेश ने जायदाद में अपने हिस्से की मांग भी की है। 


वहीं इस शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। खबरों की मानें तो जल्द ही दादी के अतीत को लेकर बड़ा खुलासा होगा, जिसके बाद सभी हैरान रह जाएंगे। अब दादी के अतीत का ऐसा कौन सा सच सबके सामने आने वाला है ? यह तो कुछ दिन बाद ही पता चलेगा लेकिन अगर  अंदाजा लगाया जाए तो ऐसा संभव हो सकता है कि  यह राज
अखिलेश या मनीष में से किसी एक के जन्म से जुड़ी होगी। खैर अब देखना तो यह है कि दादी का क्या अतीत है जो परिवार वालों को हैरान- परेशान कर देगा। 

: Neha

twistyeh rishta kya kehlata hai

loading...