main page

सीरियल ‘बेपनाह’ में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, जोया को होगा प्यार का एहसास

Updated 19 September, 2018 03:39:19 PM

कलर्स टीवी के सीरियल ‘बेपनाह’ में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में इन दिनों शादी का सेलिब्रेशन जारी है और जोया के हाथ में अरशद के नाम की मेहंदी लग चुकी है।

मुंबईः कलर्स टीवी के सीरियल ‘बेपनाह’ में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में इन दिनों शादी का सेलिब्रेशन जारी है और जोया के हाथ में अरशद के नाम की मेहंदी लग चुकी है।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो आने वाले एपिसोड में जोया को अपने प्यार का ऐहसास हो जाएगा और वो फैसला कर लेगी कि आगे उसे क्या करना है, लेकिन ऐसा करने के बाद वो सभी को चौंका देगी।

 

Bollywood Tadka

 

जोया को ऐहसास होगा कि वो अपनी शादी में खुश नहीं है। वहीं, शादी में आदित्य भी मौजूद है और अपनी ओर से जोया को पाने की कोशिश में कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता है। वो अपनी तरह से सभी कोशिश करेगा लेकिन इनका कोई असर नहीं होगा। 

 

Bollywood Tadka

 

आप देखेंगे कि जैसे ही शादी की रस्में आगे बढ़ेंगी आदित्य का दिल टूटने लगता है और वो वहां से जाने लगता है। जोया उसे वहां से जाते हुए देखती है और फिर उसे लगता है कि आखिर वो क्यों अपनी शादी के दिन खुश नहीं है।

 

Bollywood Tadka

 

इस बीच उसे ऐहसास होगा कि वो आदित्य से बेपनाह प्यार करती है। जैसे ही उसे ये ऐहसास होगा वो शादी की रस्में बीच में छोड़ आदित्य की ओर मुड़ेगी और उससे कह देगी- 'कुबूल है'। अब आगे देखना है कि क्या इनके परिवार वाले इन दोनों के प्यार को स्वीकाप करेंगे या नहीं या फिर इस शो में नया मोड़ आएगा। 
 

: Neha

twistshowbepannaah

loading...