main page

सिलसिला बदलते... में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, नंदिनी के लिए मौली को धोखा देगा कुणाल

Updated 31 August, 2018 11:49:57 AM

कलर्स टीवी के सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में आप देखेंगे कि एक तरफ मौली इस बात से परेशान है कि इन दिनों कुणाल अजीब सा व्यवहार क्यों कर रहा है वहीं दूसरी ओर नंदिनी के दिलों दिमाग पर अलग ही सुरुर छाया हुआ है।

मुंबईः कलर्स टीवी के सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में आप देखेंगे कि एक तरफ मौली इस बात से परेशान है कि इन दिनों कुणाल अजीब सा व्यवहार क्यों कर रहा है वहीं दूसरी ओर नंदिनी के दिलों दिमाग पर अलग ही सुरुर छाया हुआ है। कुणाल और नंदिनी के दिल में धीरे-धीरे एक दूसरे के लिए फीलिंग्स आ चुकी है।

 

खबरों की माने तो आने वाले समय में नंदिनी शहर छोड़कर लखनऊ जाने की प्लानिंग करेंगी और जैसी ही इस बात की भनक कुणाल को लगेगी। वह उसके पीछे पीछे भागा आ जाएगा।

 

Kunan mauli #silsilabadalterishtonka @only_tellywood

A post shared by tellywood📺📺 (@only_tellywood) on

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुणाल नंदिनी को जाने से रोक लेगा और यहीं पर दोनों अपने प्यार का इजहार भी करेंगे। इतना ही नहीं जब कुणाल नंदिनी को गले लगाकर अपनी दिल की बात कहेगा तो मौके पर मौली भी पहुंच जाएगी, हालांकि मौली को इस बात की भनक नहीं लग पाएगी कि आखिर नंदिनी और कुणाल के बीच क्या चल रहा है। अब देखना ये है कि आने वाले एपिसोड में यह देखना है क्या नंदिनी के लिए कुणाल मौली को धोखा देगा या नहीं। 

: Neha

twistshowsilsila badalte rishton ka

loading...