main page

#Revolution4SSR: सुशांत के फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर हुआ क्रैश, श्वेता बोली-'ये है एकता की आवाज है'

Updated 02 October, 2020 08:32:33 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को महीनों गुजर चुके हैं और अब तक रहस्य बने इस मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस की जांच इस वक्त सीबीआई कर रही है और अब जो लेटेस्ट खबर सामने आ रही है हैरान करने वाला है। खबर है कि सीबीआई इस केस में धारा 302 के तहत यानी हत्‍या का केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को महीनों गुजर चुके हैं और अब तक रहस्य बने इस मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस की जांच इस वक्त सीबीआई कर रही है और अब जो लेटेस्ट खबर सामने आ रही है हैरान करने वाला है। खबर है कि सीबीआई इस केस में धारा 302 के तहत यानी हत्‍या का केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।

वहीं सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके फैंस और परिवारवाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह क्रीति हमेशा इस तरह के मामलों में आगे आई हैं। वह अक्सर समय-समय पर सोशल मीडिया पर दिवंगत भाई के लिए कई डिजिटल अभियान और आंदोलनों का आयोजन करती है। वहीं #Candle4SSR और #Warriors4SSR  जैसे सोशल मीडिया आंदोलन के बाद गुरुवार को तीसरी डिजिटल पहल- 'Revolution 4 SSR' किया गया।

Bollywood Tadka

इस डिजिटल पहल में सुशांत के फैंस ने जमकर हिस्सा लिया। फैंस द्वारा इतने ट्वीट किए गए कि एक समय में तो ट्विटर क्रैश हो गया। इसे लेकर श्वेता ने ट्वीट पर लिखा-'सुना है कि ट्विटर थोड़ी देर के लिए क्रैश हो गया ... यह सच्चाई और न्याय के लिए लड़ने वाली एकता की आवाज है ... सभी अर्थों में एक सच्ची क्रांति! अच्छा काम वाॅरियर्स... इसे बनाए रखो, ताकत चमक रही है !! # Revolution4SSR।'

Bollywood Tadka

श्वेता ने भी लिया मुहिम में हिस्सा

श्वेता ने भी इस मुहिम में हिस्सा लिया। एक लाल बैंड के साथ तस्वीर शेयर कर श्वेता ने लिखा- हमें सीबीआई पर भरोसा है, हम सच से बस इंच भर दूर हैं! आने वाले दिन अहम है... हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। बहुत आशावान हूं। मुझे पता है कि ईश्वर जरूर हमारे साथ हैं। हम इसे #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं?

Bollywood Tadka
सुशांत के एक्स गर्लफ्रेड अंकिता लोखंडे ने भी #Revolution4SSR का इस्तेमाल किया और लिखा, 'हम सब इसमें एक साथ हैं।'


 

: Smita Sharma

Sushant Singh RajputsisterShweta Singh KritiRevolution4SSRvoice of unityBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...