main page

सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल साइट्स बैन होने की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, तस्वीर शेयर कर बोली- अगर यह आखिरी पोस्ट है तो एक सेल्फी होनी चाहिए'

Updated 27 May, 2021 08:36:26 AM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस किसी न किसी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है। अब सोनाक्षी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के बैन की खबरों पर रिएक्ट किया है। सोनाक्षी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन लिखा है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस किसी न किसी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है। अब सोनाक्षी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के बैन की खबरों पर रिएक्ट किया है। सोनाक्षी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन लिखा है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक टैंक टॉप में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर कर सोनाक्षी ने लिखा- 'अगर यह आखिरी पोस्ट होने वाली है... तो एक सेल्फी होनी चाहिए।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म 'बुलबुल तरंग' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ एक्टर अजय देवगन, संजय दत्त और नोरा फतेही भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा सोनाक्षी 'फॉलन' के साथ वेब सीरीज की दुनिया में भी डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka


twitterinstagramfacebookbansonakshi sinhareactBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...