main page

'सावधान इंडिया' के दो क्रू मेंबर्स की सड़क हादसे में मौत, सेट पर 20 घंटे की शिफ्ट के बाद जा रहे थे घर

14 February, 2021 10:15:41 AM

''सावधान इंडिया'' के सेट से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। शो के दो क्रू मेंबर्स की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे के तुरंत बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। इन दोनों सदस्यों में से एक की पहचान असिस्टेंट आर्ट डायरेक्टर प्रमोद के रूप में हुई है। लेकन दूसरे के नाम का अभी पता नहीं चल पाया है। यह शख्स भी सेट पर हेल्पर के तौर पर काम करता था। रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार की सुबह दोनों शख्स, सावधान इंडिया शो के सेट पर 20 घंटे की शिफ्ट के बाद अपना काम खत्म कर घर वाप

बॉलीवुड तड़का टीम. 'सावधान इंडिया' के सेट से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। शो के दो क्रू मेंबर्स की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे के तुरंत बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। इन दोनों सदस्यों में से एक की पहचान असिस्टेंट आर्ट डायरेक्टर प्रमोद के रूप में हुई है। लेकन दूसरे के नाम का अभी पता नहीं चल पाया है। यह शख्स भी सेट पर हेल्पर के तौर पर काम करता था।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार की सुबह दोनों शख्स, सावधान इंडिया शो के सेट पर 20 घंटे की शिफ्ट के बाद अपना काम खत्म कर घर वापस लौट रहे थे, कि दोनों सड़क हादसे का शिकार हो गए। दोनों बाइक से अपने घर जा रहे थे। सुबह साढे चार बजे के करीब उनका एक्सिडेंट हुआ। मौके पर ही दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों रास्ते में ही अपने प्राण त्याग गए। शनिवार को दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर उनके परिवार को शव सौंप दिया गया।
प्रमोद के निधन से उनका परिवार गहरे सदमे में है। रिपोर्ट के अनुसार, आर्ट डायरेक्टर एसोसिएशन के पूर्व जनरल सेक्रेटरी दिलीप ने इस घटना की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि हमने प्रमोद को इस तरह से खो दिया. शुक्रवार को सुबह 7 बजे शूट शुरू हुआ था, जो कि अगले दिन यानि शनिवार को सुबह साढे 3 बजे तक चला था। प्रमोद भी सुबह तक वहीं थे। लेकिन हमें उनके एक्सिडेंट की सही से जानकारी नहीं मिल पाई है। दोनों की मौत के बाद अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि कहीं यह हादसा लंबी शिफ्ट होने के कारण तो नहीं हुआ।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बी.एन. तिवारी ने कहा कि वे चैनल को एक पत्र भेज रहे हैं और शिफ्ट के लंबे घंटों के बारे में पूछेंगे। इसे चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी भेजा जाएगा।' 

 


twocrew membersSavdhaan IndiadiedaccidentTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment
loading...