main page

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों का खुलासा- ECSTASY गोली की है बॉलीवुड में काफी डिमांड, दिमाग को कर देती है बेकाबू

Updated 02 October, 2020 12:24:08 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में बवाल सा मच गया है। न सिर्फ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ही ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है, बल्कि मुंबई क्राइम ब्रांच की अलग-अलग यूनिट्स भी ड्रग्स माफियाओं की खोजबीन में जुटी हुई हैं। हाल ही में उसी में से क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने 50 लाख रुपये कीमत की ECSTASY/MDMA नाम की ड्रग्स जब्त की है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में बवाल सा मच गया है। न सिर्फ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ही ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है, बल्कि मुंबई क्राइम ब्रांच की अलग-अलग यूनिट्स भी ड्रग्स माफियाओं की खोजबीन में जुटी हुई हैं। हाल ही में उसी में से क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने 50 लाख रुपये कीमत की ECSTASY/MDMA नाम की ड्रग्स जब्त की है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Bollywood Tadka

 

किला कोर्ट ने आमिर और इनायत अली नामक दो आरोपियों 5 अक्टूबर तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में भेज दिया है। ड्रग्स मामले में आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया ECSTASY की बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री और कॉर्पोरेट पेशे से जुड़े तमाम लोगों के बीच काफी डिमांड है। इसकी एक गोली खान के बाद से ही आधे घंटे में इसका असर दिखना शुरू हो जाता है और इसे लेने वाला व्यक्ति चार-पांच घंटे के लिए नींद में चला जाता है। ये भी बता दें कि ये गोली एनडीपीएस ऐक्ट में बैन भी है। ड्रग के धंधे से जुड़े लोग इसकी एक गोली चार से पांच हजार रुपये में बेचते हैं।

Bollywood Tadka


जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स आरोपी इनायत अली का अपना कूरियर का बिजनेस है। इस कूरियर के जरिेेए ही लोग उसे ड्रग्स भेजते थे। लॉकडाउन के चलते उनके पास ECSTASY गोलियां कई महीने से जमा हो गईं थीं। अनलॉक होते ही इनायत अली ने अपने साथी आमिर के जरिए मांग करने वाले लोगों तक इसे पहुंचाना शुरू कर दिया। अब तक इस मामले में क्राइम ब्रांच को इस केस में कुछ नैशनल और इंटरनैशनल लिंक मिले हैं। आधिकारियों को उम्मीद है कुछ ही दिनों में कई बड़े नामों के चेहरे से उनके नकली नकाब उतरेंगे।

: suman prajapati

Two accusedarresteddrug caseECSTASYpilldemandBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...