main page

खेत में बैलों के साथ बनाया ‘कीकी डांस चैलेंज’ वीडियो, आप भी देखें

Updated 05 August, 2018 07:24:30 PM

कनाडा के रैपर ड्रेक के हिट ''इन माई फीलिंग'' पर शुरू हुए ‘कीकी डांस चैलेंज’ को स्वीकार कर तेलंगाना के एक खेत में बनाया गया वीडियो वायरल हो गया है जिसमें में खेत में बैलों को q

हैदराबादः कनाडा के रैपर ड्रेक के हिट 'इन माई फीलिंग' पर शुरू हुए ‘कीकी डांस चैलेंज’ को स्वीकार कर तेलंगाना के एक खेत में बनाया गया वीडियो वायरल हो गया है जिसमें में खेत में बैलों को हांकते हुए दो युवक नाच रहे हैं। बता दें ड्रेक ने इंटरनेट पर अजीबो गरीब कीकी चैलेंज शुरू किया है। सोशल मीडिया पर ‘कीकी चैलेंज’ वायरल हो गया है। यह चैलेंज चलती कार से कूदने और कार के साथ-साथ सड़क पर नाचने से जुड़ा है।

तेलंगाना के खेत में बनाया गया यह वीडियो यूट्यूब पर ‘माई विलेज शो’ चैनल के ‘कीकी चैलेंज विलेज फार्मर्स स्टाइल इंडिया’ के रूप में डाला गया जिसे महज तीन दिनों में 16 लाख बार देखा गया। वहीं ‘माई विलेज शो’ के फेसबुक पेज पर वीडियो को चार दिन में तीन लाख से ज्यादा बार देखा और 55,000 बार शेयर किया गया।
 

वीडियो में दिख रहे दो युवकों में एक उदीयमान अभिनेता अनिल कुमार और उनका किसान दोस्त पिल्ली तिरूपति शामिल हैं। अनिल ने एक चैनल से हुई बातचीत में कहा, ‘‘यह निर्देशक श्रीकांत (यूट्यूब पर ‘माई विलेज शो’ चैनल चलाने वाले श्रीराम श्रीकांत) का विचार था और हमने वीडियो बनाने के बाद उसे यूट्यूब पर डाला।’’ श्रीकांत ने कहा कि वह कीकी चैलेंज का इस्तेमाल करते हुए कुछ बेहतर करना चाहते थे जब उन्हें यह विचार सूझा। 

उन्होंने दावा किया कि सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद से फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर की तादाद बढ़ गई। वीडियो में दोनों युवकों के नृत्य को लोग बहुत पंसद कर रहे हैं। वीडियो पसंद करने वालों में फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय भी शामिल हैं। उन्होंने यूट्यूब पर लिखा, ‘‘मैं केवल इसी कीकी चैलेंज को जायज ठहरा सकता हूं। देसीपन से भरा और पूरी तरह सुरक्षित। मेरा भारत महान।’’      

 


 

: Pawan Insha

kiki challengeto farmerviral videosocial mediabollywood

loading...