main page

ड्रग्स केस: NCB के दो अधिकारी हुए सस्पेंड, भारती और करिश्मा प्रकाश केस की कर रहे थे जांच

Updated 04 December, 2020 05:07:37 PM

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी एक्टिव होकर काम कर रही है। अब तक एनसीबी बॉलीवुड के कई स्टार्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है और कईयों का पर्दाफाश कर चुकी है। लेकिन हाल ही में इस मामले में एक्टिव दो एनसीबी के अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इन दोनों अधिकारियों पर  कोर्ट प्रॉसीडिंग्स में ढिलाई बरतने का आरोप है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी एक्टिव होकर काम कर रही है। अब तक एनसीबी बॉलीवुड के कई स्टार्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है और कईयों का पर्दाफाश कर चुकी है। लेकिन हाल ही में इस मामले में एक्टिव दो एनसीबी के अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इन दोनों अधिकारियों पर  कोर्ट प्रॉसीडिंग्स में ढिलाई बरतने का आरोप है। 

Bollywood Tadka


बता दें, ये दोनों अधिकारी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और कॉमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के केस में जांच कर रहे थे।  
याद हो तो भारती सिंह और उनके पति हर्ष को ड्रग्स केस में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 23 नवंबर रिहा कर दिया था। कहा गया था कि उनके पास ड्रग्स की काफी कम मात्रा मिली थी और इस जुर्म के लिए अधिकतम एक साल की सजा है। एनसीबी को भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती की जमानत याचिका पर सुनवाई के वक्त कोर्ट में मामले की जांच कर रहे अधिकारी और सरकारी वकील अतुल सरपांडे दोनों मौजूद नहीं थे।

Bollywood Tadka

 

वहीं, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के मामले में भी एनसीबी के अधिकारी का रवैया बहुत अच्छा नहीं था। छापेमारी में करिश्मा प्रकाश के घर से भी 1.7 ग्राम हशीश बरामद की गई थी। तो इस प्रकार दोनों अधिकारियों पर ड्यूटी ठीक से नहीं किए जाने का आरोप है।

Bollywood Tadka

 
जानकारी के लिए बता दें ड्रग्स मामले में अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड जैसे स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिर चुकी है। हालांकि, 20 से ज्यादा लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी कर चुकी है। 

: suman prajapati

TwoNCB officerssuspendedbharti singh casekrishma prakash caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...