main page

Janhit Mein Jaari: ध्वनि भानुशाली और अमित गुप्ता का गाना Udaa Gulaal Ishq Wala हुआ रिलीज

Updated 20 May, 2022 06:02:13 PM

नुसरत भरुचा की जनहित में जारी से ध्वनि भानुशाली और अमित गुप्ता के ''उड़ा गुलाल इश्क वाला'' गाने के साथ मनाइए प्यार का जश्न

नई दिल्ली। ध्वनि भानुशाली और अमित गुप्ता का नया रोमाटिंक ट्रैक 'उड़ा गुलाल इश्क वाला' सामने आया है । इस गाने के साथ आप एक बार फिर अपने प्यारे को सेलिब्रेट कर सकते हैं। यह गाना नुसरत भरुचा और अनुद सिंह ढाका की जनहित में जारी का है।

 

गाना एक छोटे से शहर की वाइब्रेंट और रंग बिरंगी गलियों के बैकड्राप पर शूट किया गया है जो काफी मजेदार है और अपकी होली प्ले लिस्ट में होने का वादा भी करता है। 'उड़ा गुलाल इश्क वाला' को अभिषेक टैलेंट ने लिखा हैं। वहीं सुषमा दिलमन सुनाम ने इसे कोरियोग्राफ किया गया हैं। अभिषेक-अमोल द्वारा कंपोज्ड इस गाने पर तबला, ढोलक, भारतीय ताल, बैंजो और हारमोनियम जैसे का इंस्ट्रूमेंट का खूब प्रभाव दिखा रहा है, जो इसे एक परफेक्ट देसी गीत बनाता है।

 

 

बता दें, जनहित में जारी भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन है। इस फिल्म का निर्देशन जय बसंतू सिंह ने किया हैं और विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित हैं। साथ ही जूही पारेख मेहता ने इसे को-प्रोड्यूस किया है जो एक ज़ी स्टूडियो रिलीज़ है। यह फिल्म 10 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Udaa Gulaal Ishq Wala songJanhit Mein JaariNushrratt BharucchaAnud Singh
loading...