main page

बढ़ा वजन.. सफेद बाल.. इतने बदल गए हैं उदय चोपड़ा,रानी मुखर्जी के देवर कोनहीं पहचान पाएंगे आप

Updated 14 January, 2022 11:12:59 AM

फिल्म ''धूम'', ''मोहब्बतें'' जैसी फिल्मों में अपनी फिट बॉडी और क्यूट स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाले उदय चोपड़ा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। उदय चोपड़ा फिल्ममेकर अदित्य चोपड़ा के भाई और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर हैं। यूं तो उदय लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं लेकिन हाल में उन्हें मुंबई में एक जगह पर स्पॉट किया गया। दरअसल, उदय लंबे समय से लॉस एंजेलिस में थे, जहां वो एक आलीशान विला में ठहरे हुए थे। एक इंटरनेशनल न्यूज पोर्टल के मुताबिक, उदय साल 2018 में अपना LA वाला घर बेचने वाल

मुंबई: फिल्म 'धूम', 'मोहब्बतें' जैसी फिल्मों में अपनी फिट बॉडी और क्यूट स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाले उदय चोपड़ा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। उदय चोपड़ा फिल्ममेकर अदित्य चोपड़ा के भाई और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर हैं। यूं तो उदय लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं लेकिन हाल में उन्हें मुंबई में एक जगह पर स्पॉट किया गया। दरअसल, उदय लंबे समय से लॉस एंजेलिस में थे, जहां वो एक आलीशान विला में ठहरे हुए थे।

Bollywood Tadka

एक इंटरनेशनल न्यूज पोर्टल के मुताबिक, उदय साल 2018 में अपना LA वाला घर बेचने वाले थे। ऐसा लग रहा है कि वो मुंबई वापस आ गए हैं। मुंबई में स्पाॅट हुए उदय की जब तस्वीरें सामने आईं तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया।

Bollywood Tadka

फिट बॉडी और क्यूट स्माइल वाले  उदय बहुत ज्यादा बदले हुए नजर आए। इस दौरान मास्क की वजह से उनका चेहरा तो पूरी तरह नहीं दिखा। हालांकि तस्वीरों में उनका बढ़ा वजन साफ दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

उनके बाल सफेद हो चुके हैं।  इन तस्वीरों को देखकर आप यकीन नहीं करेंगे कि ये वही उदय चोपड़ा हैं जिन्होंन फिल्म धूम में अपनी बाॅडी से लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बनाया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि उदय ने साल 2000 में 'मोहब्बतें' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वो 'धूम' की सीरीज में नजर आए जो हिट हैं। उन्हें आखिरी बार
साल 2013 में रिलीज हुई 'धूम 3' में देखा गया था। फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद वहUS में शिफ्ट हो गए, जहां वो एक प्रोडक्शन कंपनी की देखभाल कर रहे थे, जो 'द लॉन्गेस्ट वीक' (2014) और निकोल किडमैन स्टारर मूवी 'ग्रेस ऑफ मोनाको' (2015) जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही है।


Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2014 में उदय चोपड़ा का नाम एक्ट्रेस  नरगिस फाखरी संग जुड़ा था लेकिन इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की। हालांकि पिछले साल नरगिस ने अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की थी और कहा था- 'उदय और मैंने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। वो इंडिया में मिले सबसे अच्छे इंसान में से एक हैं। मैंने कभी इस रिश्ते पर बात नहीं की, क्योंकि लोगों ने मुझे चुप रहने को कहा था।

Bollywood Tadka

मुझे इस बात का खेद है। मुझे माउंटेन के टॉप पर जाकर चिल्लाना चाहिए था कि मैं इतनी खूबसूरत शख्सियत के साथ हूं। इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत फेक है। वहां के लोगों को पता नहीं चलेगा कि सच्चाई क्या है। अक्सर हम ऐसे लोगों को आइडिलाइज कर लेते हैं, जो बंद दरवाजों के पीछे वास्तव में बहुत बुरे होते हैं।'


uday chopraunrecognisable lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...