main page

कंगना से टकराव के बीच बोले उद्धव ठाकरे- 'चुप हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मेरे पास जवाब नहीं'

14 September, 2020 10:15:55 AM

बाॅलीवुड की ''धाकड़ गर्ल'' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग काफी चर्चा में हैं। हाल ही में  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ी इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने कंगना और सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिए बिना इशारों में बात की।

मुंबई: बाॅलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग काफी चर्चा में हैं। हाल ही में  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ी इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने कंगना और सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिए बिना इशारों में बात की।

Bollywood Tadka

उद्धव ने कहा-'कुछ लोगों को लग सकता है कि कोरोना खत्म हो गया है और उन्हें फिर राजनीति शुरू करनी चाहिए।' 

Bollywood Tadka

मैं राजनीति पर बात नहीं करूंगा, लेकिन महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश है। मेरी चुप्पी का यह मतलब नहीं कि मेरे पास जवाब नहीं हैं। मैं मुख्यमंत्री पद की गरिमा का पालन कर रहा हूं।'' 40 मिनट के संबोधन में उद्धव ठाकरे कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत केस और पूर्व नेवी अधिकारी पर हमले को लेकर बोलने से बचते रहे।

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुखर होकर बोलने वालीं कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर दी थी। इसके बाद शिवसेना नेताओं ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। केंद्र सरकार से Y+ सिक्यॉरिटी मिलने के बाद जब कंगना  9 सितंबर को कंगना मुंबई पहुंची, लेकिन उसी दिन बीएमसी ने उनके दफ्तर पर बुलडोजर चढ़ा दिया। इस कार्रवाई की हर किसी ने निंदा की। 
 


uddhav thackeraybreak silencekangana ranautcontroversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...