main page

सुरों के सरताज उदित नारायण को फोन पर मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, पुलिस ने शुरू की जांच

30 July, 2019 12:48:44 PM

बाॅलीवुड के पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो उदित को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। सिंगर को लगातार दो हफ्तों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। धमकियों से परेशान उदित ने पुलिस से मदद मांगी है। सिंगर ने बताया कि पिछले एक महीने से उन्होंने कोई अनजा

मुंबई: बाॅलीवुड के पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो उदित को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। सिंगर को लगातार दो हफ्तों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। धमकियों से परेशान उदित ने पुलिस से मदद मांगी है। सिंगर ने बताया कि पिछले एक महीने से उन्होंने कोई अनजान शख्स नुकसान पहुंचाने की धमाकियां दे रहा है।

Bollywood Tadka,उदित नारायण इमेज,उदित नारायण फोटो,उदित नारायण पिक्चर

पुलिस ने बिना एफआईआर के जांच शुरू कर दी थी। अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक उदित ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन से मदद की गुहार लगाई है।वहीं  अब न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इस केस के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मुंबई पुलिस ने प्लेबैक सिंगर उदित नारायण का केस को मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल (AEC) को भेज दिया है। जिसमें उन्होंने पिछले एक महीने से एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरे कॉल आने का आरोप लगाया था।

 

Bollywood Tadka,उदित नारायण इमेज,उदित नारायण फोटो,उदित नारायण पिक्चर

 

पुलिस ने शुरू की जांच

 

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने फिलहाल एफआईआर दर्ज  किए बिना ही पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने उस नंबर को ट्रेस कर लिया है जिससे सिंगर को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। ये धमकी भरे फोन बिहार के नंबर से किए जा रहे हैं। पुलिस ने अपनी एक टीम बिहार के लिए रवाना कर दी है। इस बारे में मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर भारत गायवाड़ ने एक वेबसाइट से बातचीत की। उन्होंने बताया कि हमने उदित नारायण का बयान दर्ज किया है। ये धमकी का मामला है, इसलिए एसओपी (स्टेंटर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर) के मुताबिक बयान को जांच के लिए क्राइम ब्रांच के एईसी को भेजा गया था।


Bollywood Tadka,उदित नारायण इमेज,उदित नारायण फोटो,उदित नारायण पिक्चर

गालियों के साथ दे रहा है जान से मारने की धमकी

पुलिस अधिकारी भरत गायकवाड़ ने बताया- उदित नरायण को संदिग्ध नंबर से दो हफ्ते में 3-4 बार फोन किया गया। आरोपी का नाम लक्ष्मण है। उसने फोन कर सिंगर को गालियां और धमकी दी। फोन करने वाले ने कहा कि वह जानता है कि नारायण कब अपने घर से निकलते हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। 
लेकिन पैसों की कोई मांग नहीं की। हम मामले की जांच कर रहे हैं। सिंगर के अंधेरी स्थित घर के बाहर भी हमने पुलिस की एक टीम तैनात कर दी है। वहीं एक टीम बिहार भी भेजी है। 

Bollywood Tadka,उदित नारायण इमेज,उदित नारायण फोटो,उदित नारायण पिक्चर

3 बार आया भरा फोन

अधिकारी ने बताया कि उदित को पहला फोन तकरीबन एक महीने पहले किया गया था। इसके बाद दूसरा फोन उदित को  17 जुलाई और तीसरा फोन 23 जुलाई को आया था। उदित जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका गार्ड बिहार का है। वहीं गार्ड  का कहना है कि अपने घर बिहार में छुट्टियां बिताते वक्त उनका फोन तीन महीने पहले चोरी हो गया था हालांकि फोन चोरी होने की रिपोर्ट वह दर्ज नहीं करा सके। तो कयास लगाए जा रहे है कि उसी फोन से उदित को ये फोन आ रहे हैं।
 


udit narayanabusive callsdeath threatsphonepoliceincrease securityBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...