main page

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर बोले उज्जवल निकम 'अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, हीरो के नाम तो बाकी हैं'

24 September, 2020 11:48:07 AM

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। सभी की नजरें बॉलीवुड में ड्रग मामले में सामने आने वाली बड़ी हस्तियों पर हैं। बीते दिन दीपिका पादुकोण और सारा अली खान समेत पांच बड़े नामों को समन एनसीबी ने समन भेजा है। इसके बाद हर कोई इस मामले में अपनी-अपनी राय दे रहा है। हाल ही में इसे लेकर वरिष्ठ वकील उज्जवल निकम ने अपनी बेबाक राय सामने रखी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। सभी की नजरें बॉलीवुड में ड्रग मामले में सामने आने वाली बड़ी हस्तियों पर हैं। बीते दिन दीपिका पादुकोण और सारा अली खान समेत पांच बड़े नामों को समन एनसीबी ने समन भेजा है। इसके बाद हर कोई इस मामले में अपनी-अपनी राय दे रहा है। हाल ही में इसे लेकर वरिष्ठ वकील उज्जवल निकम ने अपनी बेबाक राय सामने रखी है। उज्जवल ने कहा है कि इस मामले में अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, बॉलीवुड के हीरो के नाम भी सामने आने अभी बाकी हैं।

Bollywood Tadka


उज्जवल निकम ने कहा कि एनसीबी इस मामले में बहुत गंभीरता से जांच कर रही हैं, ऐसे में ये मुद्दा सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बनकर नहीं रहना चाहिए बल्कि हर किसी की हकीकत सामने आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये हसिस, गांजा और इन सबकी बाते कहा से सामने आ रही है।

Bollywood Tadka


बॉलीवुड गैंग पर बात करते हुए उज्जवल ने कहा,"दुबई में बैठे भाई लोगों की मदद से बॉलीवुड के कुछ लोग अपना रूतबा बनाते थे। बॉलीवुड वालों ये सोचने लगे की हमतक कोई पहुंच नहीं सकता।"

Bollywood Tadka
बता दें बीते ड्रग चैट में दीपिका का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने बीते बुधवार एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन भेजा था। दीपिका के अलावा रकुलप्रीत, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा को भी समन भेजा गया है। बता दें NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।


Ujjwal Nikamdrugs issueBollywoodBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...