main page

Bollywood Top News: एक दिन में दो स्टार्स की मौत से फैंस को झटका...जातिगत टिप्पणी मामले में जमानत पर रिहा हुईं युविका चौधरी

Updated 19 October, 2021 05:13:18 PM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी आज कई मुख्य खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। एक ओर जहां एक ही दिन में दो-दो सेलिब्रेटीज की मौत से लोगों को झटका लगा, वहीं दूसरी ओर ''बिग बॉस 15'' प्यार में बदल रही  करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हौंसला रख की रिलीज के बाद शहनाज गिल आए दिन चर्चा में रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी आज कई मुख्य खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। एक ओर जहां एक ही दिन में दो-दो सेलिब्रेटीज की मौत से लोगों को झटका लगा, वहीं दूसरी ओर 'बिग बॉस 15' प्यार में बदल रही  करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हौंसला रख की रिलीज के बाद शहनाज गिल आए दिन चर्चा में रहती हैं। तो ऐसे में बॉलीवुड की टॉप खबरों में जानते हैं कि आज फिल्म और टीवी की दुनिया में क्या खास रहा...

Bollywood Tadka


1.40 साल की उम्र में एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी का निधन


साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी का निधन हो गया है। 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया से अलविदा कह गई हैं। खबरों की माने तो उमा की मौत पीलिया की वजह से हुई है। वो काफी समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ महीनों से पीलिया से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हाल ही में वे इससे पूरी तरह ठीक हो गई थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उमा बेहद असहज महसूस कर रही थीं। मौत से पहले वो अचानक जमीन पर गिर पड़ी थीं और दुनिया को अलविदा कह गईं। उनके निधन से साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। 

 

2. जातिगत टिप्पणी मामला: जमानत पर रिहा हुईं एक्ट्रेस युविका चौधरी

बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी ने अनुसूचित जाति समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में सोमवार रात हरियाणा की हांसी पुलिस के सामने सरेंडर किया।   पुलिस ने उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार‌ किया और  DSP कार्यालय में 3 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया गया, जहां सुनवाई के बाद उन्हें जमानत मिल गई।

 


3. प्यार में बदली करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती!

रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' में जहां घरवालों के बीच पिछले दो हफ्तों में काफी लड़ाई झगड़ा देखने को मिली। वहीं अब कई घरवालों की नजदीकियां बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। ईशान सहगल और मायशा अय्यर के बाद अब घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती गहराती हुई नजर आ रही है।  शो देख रहे दर्शकों को भी दोनों की दोस्ती काफी पसंद आ रही हैं। दर्शक दोनों को साथ में देखकर खुश हो जाते हैं और ये दुआ करते हैं कि ये असल जिंदगी में कपल बन जाए। फैंस ने दोनों के नाम को मिलकर #तेजरन (TejRan) का टैग दिया है।

 

वहीं अब करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से  अपनी फीलिंग का इजहार किया। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है। करण ने अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए कहा-'मैं तुम्हें बहुत ही पसंद करता हूं, ठीक है। मुझे एक्स्प्रेशन इश्यू है। मैं बहुत नाखुश था जब तुम जा रही थी, मैंने बोला भी। मुझे बोलने में भी बहुत सोचना पड़ा था कि मैंने तुझे बहुत मिस किया, जब तू गयी थी तो मैं शक्ले भी बना रहा था।

 

4. 'ये है मोहब्बतें' फेम  अभिषेक मलिक का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। कई स्टार्स के घर जल्द शहनाई बजने वाली हैं।  वहीं अब  'ये है मोहब्बतें' फेम अभिषेक मलिक जल्द ही गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी संग सात फेरे लेने वाला है। कपल ने इसी साल 26 जनवरी को रोका किया था।

 

वहीं अब कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी का जश्न शुरू हो गया है। हाल ही में कपल की रिंग और मेहंदी सेरमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं। रिंग सेरेमनी में अभिषेक मलिक ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं होने वाली दुल्हन सीक्विन और फेदर एम्बेलिशमेंट पिंक गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं मेहंदी सेरेमनी में कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। जहां सुहानी येलो आउटफिट में नजर आ रही हैं। 

 


5. ''सिर्फ बच्चों के लिए जिंदा...पति की मौत के चार महीने बाद छलका मंदिरा का दर्द


बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की हंसती खेलती जिंदगी उस समय बिखर गई जब उनके पति राज कौशल दुनिया को अलविदा कह गए। पति राज कौशल की मौत के बाद मंदिरा बेदी को बिलखता हुआ देख हर किसी की आंख नम हो गई थी।  लोगों का पत्‍थर दिल भी उस वक्‍त पसीज गया जब मंदिरा ने पति की अर्थी उठाई। मंदिरा ने बेसुध और रोते हुए मुखाग्‍न‍ि दी। लेकिन अब बच्चों के लिए मंदिरा ने फिर हंसना सीखना। पति की मौत के बाद अब बेटा वीर और बेटी तारा ही मंदिरा की दुनिया हैं। राज की मौत के 4 महीने बाद अब मंदिरा ने अपने हाल-ए-दिल बयां किया। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों के लिए जिंदा है। एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में मंदिरा ने कहा-'मेरे लिए मेरे बच्चे मेरी प्रेरणा है। लगातार काम करते रहना, खुद को बेहतर स्थिति में बनाए रखना और आगे बढ़ते रहने के लिए मुझे मेरे बच्चों से प्रेरणा मिलती है। मैं उनके लिए ही सब कुछ कर रही हूं। मैं अपने बच्चों के लिए जिंदा हूं। वह मेरी ताकत है।'

Bollywood Tadka


6. कन्नड़ एक्टर शंकर राव का 84 की उम्र में निधन

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है।  कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर शंकर राव का बेंगलुरु में निधन हो गया है। वे अभी 84 साल के थे। उनके निधन की खबर से कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। शंकर राव ने बेंगलुरु में एक थिएटर कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कलाक्षेत्र नामक अपने खुद के एक थिएटर की स्थापना भी की थी, जिसे शुरू में उनके मासिक तनख्वाह से वित्तीय सहायता दी जाती थी। 

 

7. 'मैं बिग बाॅस की हीरोइन थी हीरो तो कोई और था':' शहनाज गिल

'बिग बाॅस 13' फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। दोनों की मुलाकात बिग बाॅस के दौरान हुई थी। फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था। सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं। ऐसा हो पाता उससे पहले ही सिड हमें छोड़कर चला गया। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से शहनाज भी बुरी तरह बिखर गईं। लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के लगभग 1 महीने बाद शहनाज ने खुद को संभाल लिया है। शहनाज गिल काम पर लौटी हैं और अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म रख हौंसला का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने प्यार यानि सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया। उन्हें याद कर शहनाज की आंखें नम हो गईं। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान
शहनाज मुस्कुराते हुए कहती हैं- 'मैं क्वीन थी, मैं बिग बॉस 13 की हीरोइन थी। सोनम ने उन्हें हीरो कहा और शहनाज ने बीच में कहा- मैं बिग बॉस की हीरोइन थी, हीरो कोई और था।'उनकी इस बात से ये तो साफ है कि शहनाज यहां सिद्धार्थ की ही बात कर रही हैं। शहनाज की ये बात सुन फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं। 

 

8. सुशांत के निधन के बाद पहली बार भाई संग रिया चक्रवर्ती ने शेयर की हैप्पी सेल्फी


दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में आ गई थीं, जिसके बाद वो सोशल मीडिया और लाइम लाइट दोनों से ही दूर हो गई थीं। वहीं अब एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। वो अक्सर कई मौकों पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर नो अपनी सेल्फी को लेकर सुर्खियों में हैं। खास बात ये है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार भाई के साथ कोई तस्वीर शेयर की है।


Uma Maheshwarishankar raodiedYuvika Chaudharyreleasedcaste remarks caseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...