main page

40 साल की उम्र में एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी का निधन, पीलिया बना मौत की वजह

Updated 19 October, 2021 09:57:24 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी का निधन हो गया है। 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया से अलविदा कह गई हैं। खबरों की माने तो उमा की मौत पीलिया की वजह से हुई है। वो काफी समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ महीनों से पीलिया से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हाल ही में वे इससे पूरी तरह ठीक हो गई थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उमा बेहद असहज महसूस कर रही थीं। मौत से पहले वो अचानक जमीन पर

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी का निधन हो गया है। 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया से अलविदा कह गई हैं। खबरों की माने तो उमा की मौत पीलिया की वजह से हुई है। वो काफी समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ महीनों से पीलिया से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हाल ही में वे इससे पूरी तरह ठीक हो गई थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उमा बेहद असहज महसूस कर रही थीं। मौत से पहले वो अचानक जमीन पर गिर पड़ी थीं और दुनिया को अलविदा कह गईं। उनके निधन से साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। 

वर्क फ्रंट की बात करें उमा माहेश्वरी मंजल मगिमई और ओरू कधाइन कधई जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी थीं। इसके अलावा वो कई तमिल और मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।
 


Uma MaheshwaridiesjaundiceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...