main page

उमर रियाज ने की शमिता शेट्टी के खेल की तारीफ, फैन्स ने एक्ट्रेस को फाइटर बताया

Updated 17 November, 2021 04:39:47 PM

शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 की विजेता के रूप में सामने आ रही हैं, और हम यह कह रहे है इसके पीछे कारण है,  उमर रियाज के साथ तीखे झगड़े और विशाल कोटियन के साथ उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद भी, घरवाले उन्हें सबसे मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखते हैं।

नई दिल्ली। शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 की विजेता के रूप में सामने आ रही हैं, और हम यह कह रहे है इसके पीछे कारण है,  उमर रियाज के साथ तीखे झगड़े और विशाल कोटियन के साथ उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद भी, घरवाले उन्हें सबसे मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखते हैं। 

घर में तेजस्वी प्रकाश के साथ गठजोड़ कर चुके उमर ने विशाल से कहा कि शमिता तेजस्वी से बेहतर खिलाड़ी हैं। प्रतियोगी ने कहा कि अभिनेत्री के पास एक क्लियर विजन है और दूसरे के विपरीत वह अपने स्थान पर मजबूत है। 

इसी तरह विशाल ने शमिता का समर्थन करते हुए कहा कि वह घर में अकेले ही लड़ रही हैं। 

उमर रियाज ने वीआईपी अपग्रेड के लिए तेजस्वी प्रकाश को चुना, लेकिन उनके हालिया खुलासे ने बिग बॉस के प्रशंसकों को शमिता को विजेता के रूप में सम्मानित किया और इंटरनेट पर फाइटर शमिता ट्रैंड में रहा, एक यूजर ने लिखा, ''#ShamitaShetty उनके दुश्मन की भी फेवरेट है।" वहीं एक अन्य ने कहा, "दुश्मन भी तारिफ करते हैं #शमिता शेट्टी वहां की बेस्ट कंटेस्टेंट हैं।" 

इस बीच, पिछले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश के अनुचित तर्कों के लिए नेटिज़न्स में नाराजी हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Umar RiazShamita Shettyउमर रियाजशमिता शेट्टी

loading...