main page

ये उन दिनों की बात है की सीधी सादी आशी सिंह अब दिखती है ऐसी, देखें तस्वीरें

Updated 15 July, 2019 03:30:32 PM

ये उन दिनों की बात है सीरियल :  सोनी के पाॅपुलर शो ये उन दिनों की बात (Ye Un Dino Ki Baat) लोगों के बीच काफी फेमस है। यह उन दिनों की बात है शो के पाॅपुलर होने की वजह इसकी कहानी है। 90 के जमाने की मोहब्बत को उन दिनों की बात है में खूबसूरती के साथ द‍िखाया गया है। यही वजह है कि यह उन दिनों की बात है सी

ये उन दिनों की बात है सीरियल :  सोनी के पाॅपुलर शो ये उन दिनों की बात (Ye Un Dino Ki Baat) लोगों के बीच काफी फेमस है। यह उन दिनों की बात है शो के पाॅपुलर होने की वजह इसकी कहानी है। 90 के जमाने की मोहब्बत को उन दिनों की बात है में खूबसूरती के साथ द‍िखाया गया है। यही वजह है कि यह उन दिनों की बात है सीरियल के मुख्य किरदार समीर और नैना से लोगों का खास अटैचमेंट है।

Bollywood Tadka,आशी सिंह इमेज,आशी सिंह फोटो,yeh un dino ki baat hai Image

ये उन दिनों की बात है serial में एक्ट्रेस आशी सिंह नैना का किरदार निभा रही हैं। यह उन दिनों की बात है सोनी टीवी (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai Sony Liv) में 21 साल की आशी सिंह कभी दो चोट‍ियां बांधे तो कभी स‍िम्पल से कुर्ते में नजर आती हैं।

Bollywood Tadka,आशी सिंह फोटो,आशी सिंह पिक्चर,ye un dino ki baat photo

एक मिडिल क्लास फैमिली की आम सी लड़की का किरदार आशी सिंह ने बखूबी न‍िभाया है लेकिन र‍ियल लाइफ में आशी सिंह काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं।

Bollywood Tadka,आशी सिंह इमेज,आशी सिंह फोटो,आशी सिंह पिक्चर, ye un dino ki baat hai image

आशी सिंह की इंस्टाग्राम की तस्वीरें उनके स्टाइल को बयां करती हैं। आशी सिंह के सोशल मीड‍िया पर अकाउंट पर उनकी कई ग्लैमरस तस्वीरें मौजूद हैं।

Bollywood Tadka,आशी सिंह इमेज,आशी सिंह फोटो,आशी सिंह पिक्चर, नैना  इमेज, नैना फोटो, नैना  पिक्चर

उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं।  ड्रेसअप से लेकर मे‍कअप तक उनका हर अंदाज किसी ग्लैमर गर्ल से कम नहीं है।

Bollywood Tadka,आशी सिंह इमेज,आशी सिंह फोटो,आशी सिंह पिक्चर, ye un dino ki baat hai image

ये उन दिनों बात है की आशी सिंह का करियर 

बता दें कि आशी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में वी टीवी के एक शो से की थी। लेकिन उन्हें लोकप्रियता नहीं मिल सकी। आशी सिंह भले ही इंडस्ट्री में न्यूकमर हों, मगर शो 'ये उन द‍िनों की बात हैं' ने उन्हें स्टार बना द‍िया है।

Bollywood Tadka,आशी सिंह फोटो,आशी सिंह पिक्चर,yeh un dinon ki baat picture

2018 में आशी सिंह को ज़ी गोल्ड अवॉर्ड्स में यह उन दिनों की बात है नाटक के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए नॉमिनेट किया गया था। वहीं नैना के रोल में आशी स‍िंह को पसंद करने वाले फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि यह उन दिनों की बात है अब बंद होने जा रहा है।

Bollywood Tadka,आशी सिंह इमेज,आशी सिंह फोटो,आशी सिंह पिक्चर, yeh un dinon ki baat hai serial photo

 

: Smita Sharma

यह उन दिनों की बात हैउन दिनों की बात हैयह उन दिनों की बात है सीरियलयह उन दिनों की बात है नाटकये उन दिनों की बात है सीरियलये उन दिनों बात हैye un dino ki baat haiye un dino ki baatyeh un dino ki baat haiyeh un dinon ki baat hai sony liv

loading...