main page

फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर, 'उंगली' एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी हुआ कोरोना वायरस

Updated 12 July, 2020 06:21:00 PM

आज का दिन बॉलीवुड स्टार्स के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या, बेटी अराध्या, अनुपम खेर की मां और टीवी स्टार पार्थ समथान को भी कोरोना वायरस हो गया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना का संक्रमण हो गया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज का दिन बॉलीवुड स्टार्स के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या, बेटी अराध्या, अनुपम खेर की मां और टीवी स्टार पार्थ समथान को भी कोरोना वायरस हो गया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना का संक्रमण हो गया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka


रेचल ने ट्वीट कर लिखा, "मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं,घर में क्वारंटाइन हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करें क्योंकि मैं जल्दी ठीक होना चाहती हूं।"


बता दें रेचल व्हाइट 24 घंटे में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी 7वीं सेलेब्रिटी हैं जिन्हे कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। रेचल 'ऊंगली' और 'हर हर ब्योमकेश' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती है। 

Edited By: suman prajapati

ungaliactressRachel WhitegotcoronapositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...