main page

कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, दिल्ली में करने वाली थीं चुनावी सभा

Updated 20 June, 2022 10:01:23 AM

कोरोना वायरस एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना प्रकोप दिखा रहा है। बीते दिनों से एक के बाद एक स्टार के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। उन्होंने रविवार को बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद स्मृति ईरानी ने दिल्ली के राजिंदर नगर में उपचुनाव को लेकर एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए नागरिकों से माफी भी मांगी।

कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, दिल्ली में करने वाली थीं चुनावी सभा


मुंंबई: कोरोना वायरस एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना प्रकोप दिखा रहा है। बीते दिनों से एक के बाद एक स्टार के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। उन्होंने रविवार को बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bollywood Tadka

कोरोना संक्रमित होने के बाद स्मृति ईरानी ने दिल्ली के राजिंदर नगर में उपचुनाव को लेकर एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए नागरिकों से माफी भी मांगी।

Bollywood Tadka

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा-'राजेंद्र नगर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हो पाने के लिए मैं वहां के नागरिकों से क्षमा चाहती हूं क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं राजेंद्र नगर के लोगों से राजेश भाटिया जी को वोट देने और दिल्ली बीजेपी को जिताने की अपील करती हूं।'

Bollywood Tadka

दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा में उपचुनाव के लिए 23 जून को वोटिंग होनी है।स्मृति ईरानी बीजेपी के कैंडिडेट राजेश भाटिया के समर्थन में रविवार को एक शामिल होने वाली थीं। उनका कार्यक्रम शेड्यूल्ड था, लेकिन उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गई है। इस वजह से चुनावी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकती है। भाजपा ने पूर्व पार्षद भाटिया को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने पूर्व पार्षद प्रेम लता को मैदान में उतारा है। आप का प्रतिनिधित्व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक करेंगे। आप विधायक राघव चड्ढा के पंजाब से राज्यसभा के लिए मनोनीत होने के बाद राजिंदर नगर सीट खाली हो गई थी।परिणाम की घोषणा 26 जून को होगी। 


Union MinisterActressSmriti IranipositiveCovid 19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...