main page

सुशांत केस पर केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का बयान, बोले-ऺCBI जांच की मांग जायज है पर महाराष्‍ट्र सीएम इसके पक्ष में नहीं

03 August, 2020 11:13:28 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार इस केस की जांच करने से अभी भी मनाही कर रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने इस केस को लेकर एक बड़ा बयान दिया। केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा सुशांत केस मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार इस केस की जांच करने से अभी भी मनाही कर रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने इस केस को लेकर एक बड़ा बयान दिया। केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा सुशांत केस मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है।

Bollywood Tadka

केंद्रीय मंत्री का कहना है कि उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से को इस मामले में सीबीआई जांच करवाने का अनुरोध किया, लेकिन उद्धव ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। सीबीआई जांच न्याय के दृष्टिकोण से बेहतर होगी और परिवार भी यही चाहता है। इतना ही नहीं उन्होंने  मुंबई पुलिस की जांच को प्रचार करार दिया।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू के दौरान आरके सिंह ने कहा-ऺमुंबई पुलिस ने मामले में कुछ भी नहीं किया और प्रचार के लिए लोगों की जांच कर रही थी। उन्होंने एक प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की और यह नहीं बताया कि वो किसकी जांच कर रहे हैं। अब इस मैटर में पटना में एफआईआर दर्ज की गई है।ऺ आरके सिंह ने कहा-ऺसुशांत बिहार का बेटा ही नहीं बल्कि  देश के करोड़ों नौजवानों की आंखों का तारा भी था।

Bollywood Tadka

उसकी  मौत का सच देश के सामने आना ही चाहिए। यह जानकारी देते हुए पूर्व सांसद के प्रतिनिधि डॉ सुरेन्द्र सागर ने बताया कि सुशांत  की मौत की सीबीआई जांच की मांग को ले सिन्हा बेहद गंभीर हैं।हालांकि सीबीआई जांच से जहां महाराष्ट्र सरकार ने इंकार किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कहा कि राज्य सरकार इस मामले को गंभीरता से देख रहे हैं।उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है। बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है।


Union MinisterRK SinghdemandsCBI Inquirysushant singh rajputdeath caseUddhav ThackerayBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...