main page

जहां बेटे जेठा से 5 साल छोटे हैं चंपक लाल, वहीं असल जिंदगी में शादीशुदा हैं पोपटलाल

Updated 08 October, 2018 11:25:49 AM

सब टीवी का पाॅपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 9 साल से यह शो दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। शुरुआत से ही ये शो टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शामिल रहता है। इस शो के हर किरदार का शो में एक अहम हिस्सा है।

मुंबई: सब टीवी का पाॅपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 9 साल से यह शो दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। शुरुआत से ही ये शो टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शामिल रहता है। इस शो के हर किरदार का शो में एक अहम हिस्सा है। आज हम आपको इस शो के कुछ ऐसे मजेदार फैक्ट्स जिस पर आप यकीन नहीं करेंगे।

पोपटलाल की शादी 

Bollywood Tadka, popatlal photo, shyam pathak iimage, पोपटलाल फोटो

शो में डेस्परेट बेचलर पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। श्याम पाठक ने अपनी पढ़ाई गुजरात के एक स्कूल से की। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय नाट्य विद्दा से एक्टिंग की पड़ाई की। यहीं उनकी मुलाकात रेशमी से हुई, जिससे आगे चलकर शादी के बंधन में बंधे। इनके दो बच्चे हैं जिनका नाम है नियति और पार्थ। 

Bollywood Tadka, champaklal image, चंपक लाल फोटो

 

सीरियल में जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे चंपक लाल गड़ा यानी अमित भट्ट असल जिंदगी में दिलीप जोशी से 5 साल छोटे हैं। 

 

Bollywood Tadka, disha vakani images, disha vakani photo, दिशा वकानी फोटो


शो में दया का किरदार निभा रही दिशा वकानी और शो में उनके भाई के तौर पर नजर आने वाले सुन्दरलाल यानी मयूर वकानी असल जिंदगी में भी दया के भाई हैं। 

Bollywood Tadka, tarak mehta images, तारक मेहता फोटो

सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोधा असल जिंदगी में भी लेखक हैं। 

Bollywood Tadka

 

सीरियल में मास्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभा रहे मन्दार चंदवादकर पहले मैकेनिकल इंजीनियर हुआ करते थे और उन्होंने दुबई की एक कंपनी में 1997 से 2000 के दौरान नौकरी भी की है। 
 

: Neha

तारक मेहता का उल्टा चश्माtaarak mehta ka ooltah chashmah castDilip JoshiDisha VakaniAmit Bhatttelevision hind newsbollywood tadka

loading...