main page

SSR Case: इंडस्ट्री में 'ड्रग सप्लाई' करते हैं पॉलीटिकल लिंक रखने वाले इम्तियाज खत्री! सुष्मिता सेन संग थे इश्क के चर्चे

Updated 02 September, 2020 11:43:35 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी सुलझने की बजाय लगातार उलझती जा रही है। CBI, NCB और ED लगातार इस केस में जांच कर रही हैं। CBI इस केस से जुड़े हर शख्स से एक-एक कर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही बिल्डर इम्तियाज खत्री को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी सुलझने की बजाय लगातार उलझती जा रही है। CBI, NCB और ED लगातार इस केस में जांच कर रही हैं। CBI इस केस से जुड़े हर शख्स से एक-एक कर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही बिल्डर इम्तियाज खत्री को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिल्डर इम्तियाज खत्री भी दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो साल 2017 का है। खबरें ये भी हैं कि जब से सुशांत मामले की जांच शुरू हुई है तब से इम्तियाज लापता हैं इसलिए शक और भी गहरा हो गया है।

Bollywood Tadka

इम्तियाज को लेकर मुंबई पुलिस पर भी उंगलियां उठाई जा रही हैं कि आखिर इस केस में मुंबई पुलिस ने इम्तियाज खत्री को नजरअंदाज क्यों किया। वहीं मंगलवार को सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए अशोक सरोगी ने कथित ड्रग स्प्लाई करने को लेकर इम्तियाज खत्री का नाम लिया है। 

Bollywood Tadka

कौन हैं इम्तियाज खत्री

इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं और उनकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी जो बॉलीवुड में नए स्टार्स को मौका देती है। इसके डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम है। मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है। वो बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कर चुकी हैं डेट 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री को डेट कर चुकी हैं। गोवा में एक फैशन शो में दोनों ने रैंप पर एक साथ वॉक किया था हालांकि इम्तियाज और सुष्मिता ने अपने रिश्ते को न ही कभी नकारा और न ही स्वीकारा। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते रहे। इतना ही नहीं इम्तियाज खत्री की कई बॉलीवुड सितारों के साथ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। देखें स्टार्स संग इम्तियाज खत्री की तस्वीरें...

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Imtiaz Khatridrugs connectionsushant singh rajputsooraj pancholirhea chakrabortysushmita senBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...