main page

Behind the scene: सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के सेट से वायरल हुआ अनदेखा वीडियो

Updated 28 June, 2020 12:08:28 PM

सुशांत सिंह के निधन के बाद उनकी पूरी लाइफ को खगाला जा रहा है। ऐसे में उनसे जुड़े ऐसे कई सामने आए हैं, जिससे बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश हुआ है। हाल ही में सुशांत का एक और वीडियो सामने आया है। जो उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के सेट के पीछे का है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह के निधन के बाद उनकी पूरी लाइफ को खगाला जा रहा है। ऐसे में उनसे जुड़े ऐसे कई सामने आए हैं, जिससे बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश हुआ है। हाल ही में सुशांत का एक और वीडियो सामने आया है। जो उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के सेट के पीछे का है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  


वीडियो को सौभाग्य वेंकटेश ने शेयर किया है। वायरल वीडियो में सुशांत हंसते हुए, खिलखिलाते नाचते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ डांसर सुब्बालक्ष्मी भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। फैंस को सुशांत का उनकी आखिरी फिल्म के सेट के पीछे का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


सुशांत की आखिरी फिल्म की बात करें तो उनकी लास्ट फिल्म 'दिल बेचारा' बेचारा है, जो कि अभी रिलीज नहीं हुई है। मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म में सुशांत एक्ट्रेस संजना संघी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Edited By: suman prajapati

UnseenvideoSushant SinghlastfilmDil BecharaviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...