main page

इस बार कपड़े नहीं मास्क को लेकर ट्रोल हुईं Uorfi Jawed, कमेंट्स पढ़ नहीं रोक पाएंगे हंसी

Updated 12 January, 2023 04:31:47 PM

उर्फी जावेद के इस अजीब मास्क को देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंशन उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं। अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर उर्फी को सभी को हमेशा हैरान करती रहती हैं। कई लोग उर्फी उनके फैशन के लिए ट्रोल करते है तो कई उनके टेलेंट की तारीफ भी करते हैं। इस बार भी उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया छाया हुआ है जिसमें इस बार उर्फी के कपड़े छोड़ यूजर्स उनके मास्क को लेकर ऐसे कमेंट किए है जिसे पढ़ आपकी भी हंसी छूट जाएगी। 

उर्फी जावेद इस लेटेस्ट वीडियो में उनके लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इस वीडियो में उर्फी ने नेटेटिड ड्रेस पहनी हुई है, बॉटम में एक्ट्रेस ने पैंटी के ऊपर एक नेटेड स्कर्ट पहनी है, तो वहीं टॉप में उन्होंने ब्रा की जगह नेट को लपेटा हुआ है। हालांकि, यूजर्स का ध्यान उनके कपड़ो नहीं बल्कि मास्क ने खींचा है। उर्फी ने ड्रेस की मेचिंग का मास्क लगाया हुआ है जिसका शेप देखने में पैंटी जैसा लग रहा है। जिसे देख 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो के सामने आते ही यूजर्स उर्फी के इस लुक को लेकर तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये पैंटी मुंह पर क्यों लगा लिया है इसने। दूसरे यूजर ने लिखा- उसने अपने चेहरे पर अंडरवियर पहन रखी है। क्या बात, क्या बात, क्या बात। एक अन्य यूजर ने लिखा- उर्फी ने कहीं और का मास्क, कहीं और पहन रखा है। उर्फी के इस लुक को लेकर इस तरह के और भी कमेंट्स आ रहे हैं। 

 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है उर्फी हमेशा ही अपने कपड़ो को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि, कई लोग ऐसे भी है जो उर्फी के इस टेलेंट के लिए उनकी तारीफ भी करती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी इन दिनों एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिल्टि्सविला में बतौर मिसशेव मेकर बन नजर आ रही हैं। 

Content Editor: kahkasha

uorfi jawed videoUorfi jawed maskuorfi jawed latest videouorfi jawed showuorfi jawed fashionentertainment news

loading...